July 1, 2022

IPL 2022: ये 3 खिलाड़ी रहे हैं अब तक फ्लॉप, नीलामी के दौरान मिली थी बड़ी रकम

wp-header-logo-430.png

IPL 2022
खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन के दौरान सभी 10 टीमों से पैसों की जमकर बारिश की। सभी टीमों ने अपनी टीम को मजबूत बनाने के लिए एक से बढ़कर एक खिलाड़ियों को खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया। लेकिन इनमे से कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं। जिन्हें नीलामी के दौरान बड़ी रकम में तो खरीद लिया। लेकिन वह अब तक मुकाबलों में कुछ खासा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। आइए जानें कौन हैं वह खिलाड़ी।

1. ईशान किशन (Ishan Kishan)

विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मुंबई ने इस बार की नीलामी में 15 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा था। जबकि उनका बेस प्राइस 2 करोड़ ही था और वह इस आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ियों में सबसे ऊपर हैं। लेकिन उन्होंने अब तक मुंबई के लिए कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वह सभी मैचों में फ्लॉप नजर आए हैं। किशन ने इस सीजन 7 मुकाबलों में 116.46 के स्ट्राइक रेट से अब तक 191 रन बनाए हैं। जबकि सीएसके टीम के खिलाफ तो वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

2. शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

पंजाब किंग्स ने शाहरुख खान को इस बार की नीलामी के दौरान 9 करोड़ रूपए में खरीदा था। पंजाब ने उन्हें इतनी बड़ी रकम में इसलिए खरीदा था क्योंकि वह लगातार घेरलू क्रिकेट में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। बता दें कि, इस बार के आईपीएल में अब तक वह फ्लॉप रहे हैं।

3. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)

आईपीएल से पहले शानदार फॉर्म में चलने वाले ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर अब तक आईपीएल में फ्लॉप नजर आए हैं। शार्दुल को दिल्ली कैपिटल्स ने मेगा ऑक्शन के दौरान 10.75 करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा था। उम्मीद हैं की शार्दुल ठाकुर आगामी मुकाबलों में लय में नजर आएंगे।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source