August 13, 2022

IAS अफसर ने शाहरुख समेत इन सुपरस्टार्स को लिया आड़े हाथ, बोले- खतरे में पड़ा गुटखे की पीक से 'रंगीन' हावड़ा ब्रिज

wp-header-logo-423.png

नए तंबाकू विज्ञापन (pan masala ad controversies) को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ट्रोल्स के निशाने पर हैं। अक्षय कुमार की सार्वजनिक माफी और तंबाकू ब्रांड के इलाइची उत्पाद विज्ञापन में अभिनय करने की अपनी ‘व्यक्तिगत पसंद’ पर अजय देवगन के जवाब के बाद पश्चिम बंगाल के एक आईएएस अधिकारी ने शाहरुख, अजय और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स को आड़े हाथों लिया है।
Kolkata Port Trust has said saliva laced with gutkha is corroding the iconic 70-year-old bridge. The Howrah Bridge is under attack from gutkha-chewers. @shahrukh_35 @akshaykumar @ajaydevgn @SrBachchan

Source: Google pic.twitter.com/sriVMIULig
आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर हावड़ा ब्रिज की एक तस्वीर साझा की। गूगल को क्रेडिट देते हुए हावड़ा ब्रिज की इस तस्वीर के एक पिलर पर ढेर सारा गुटखा लोगों के द्वारा थूका गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखा की पीक के चलते मशहूर 70 साल पुराने आइकॉनिक ब्रिज जंग लगकर बर्बाद हो रहा है। एक तरह से गुटखा-चबाने वाले हावड़ा ब्रिज पर हमला कर रहे हैं।”
देखिए ‘गुटका प्रेमियों’ की सुविधा के लिए ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट’ ने कितना बढ़िया उपाय किया है.

अब गुटका थूकने वालों को कोई ‘अपराध बोध’ का सामना नहीं करना होगा. साथ ही पुल की रक्षा भी ‘गुटके की हानिकारक केमिकल’ से की जा सकेगी. @iamsrk @ajaydevgn @akshaykumar pic.twitter.com/0TN67YiqU5
पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग की अधिसूचना के अनुसार पश्चिम बंगाल में गुटखा या पान मसाला की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित है क्योंकि वे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकते हैं। वहीं आईएएस अधिकारी ने अभिनेता शाहरुख खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन को भी टैग किया है। वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ” देखिए ‘गुटका प्रेमियों’ की सुविधा के लिए ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट’ ने कितना बढ़िया उपाय किया है। अब गुटका थूकने वालों को कोई ‘अपराध बोध’ का सामना नहीं करना होगा। साथ ही पुल की रक्षा भी ‘गुटके की हानिकारक केमिकल’ से की जा सकेगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author