August 8, 2022

'व‍िक्रम वेधा' से ऋत‍िक ने शेयर किया नया लुक, फैंस ने जमकर की तारीफ

wp-header-logo-433.png

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के हिंदी रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म को लेकर एक्टर लगातार चर्चा में हैं और वह फैंस को फिल्म से अपने दिलकश अवतार से रूबरू करा रहे हैं। वेधा के रूप में, एक्टर ने फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है। इस बीच ऋतिक ने फिल्म से दूसरा लुक भी शेयर किया है। इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं।
A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)
ऋतिक ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”तूफान से पहले की शांत‍ि # channelingvedha”। इस तस्वीर को एक्टर की वैनिटी वैन में क्लिक किया गया था। अभिनेता की पोस्ट जल्द ही फायर और दिल के इमोजी से भर गई। इस पोस्ट पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोया अख्तर ने हार्ट इमोजीऔर प्रीत‍ि जिंटा ने फायर इमोजी के साथ ऋत‍िक के नए लुक को कॉम्प्लीमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा ‘इतने हैंडसम।’ वहीं एक अन्य ने उन्हें ‘हॉटी’ कहा है।

विक्रम वेधा में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जबकि राधिका आप्टे और रोहित सराफ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित की जा रही है, जिन्होंने आर माधवन और विजय सेतुपति अभिनीत मूल तमिल फिल्म के लिए शॉट्स बुलाए थे। एक बयान में, निर्माताओं ने साझा किया था, “हम ऋतिक और सैफ के साथ काम करके खुश हैं-दो महान अभिनेता। हमारे चारों ओर एक शानदार टीम के साथ, हम एक ऐसी फिल्म देने की उम्मीद करते हैं जो सीरियस और रोमांचक होगी।” ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।
बता दें कि हाल ही में, प्रीति जिंटा ने ऋतिक रोशन को एक खास पोस्ट देदिकाते किया था जिसमें बताया गया था कि कैसे ऋतिक ने उनके बच्चों को लंबी उड़ान में शांत करने में मदद की। पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा था कि प्रीति पहली बार अपने बच्चों के साथ भारत आ रही हैं। प्रीति के प्रशंसा पत्र में लिखा था, “आपके जीवन में बहुत से लोग चलेंगे और बाहर निकलेंगे, लेकिन केवल सच्चे दोस्त ही आपके दिल में पदचिन्ह छोड़ते हैं। अपने रास्ते से हटने और इतनी लंबी उड़ान में जय एन जिया के साथ मदद करने के लिए @hrithikroshan को बहुत-बहुत धन्यवाद। अब मैं समझ सकती हूं कि आप इतने अद्भुत और विचारशील पिता क्यों हैं। मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। बच्चों के रूप में घूमने से लेकर बच्चे पैदा करने तक, मुझे वास्तव में यह देखकर गर्व होता है कि हम एक साथ कितनी दूर आए और बड़े हुए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author