September 30, 2022

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, कहा – हम गरीब है प्लीज इसे शेयर न करें

wp-header-logo-422.png

बीते कुछ समय में भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। वहीं कुछ बड़े नाम भी है जो अपने काम की बदौलत खूब सफलता कमा कर रहे हैं लेकिन इन सबके बीच कुछ भोजपुरी अभिनेत्रियों के आपत्तिजनक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए हैं। इन अभिनेत्रियों में नया नाम जुड़ा है एक्ट्रेस और भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj ) का जिसका एक प्राइवेट वीडियो काफी चर्चा में है।
A post shared by Shilpi Raj Personal (@shilpi_raj_personal)
जानकारी के मुताबिक़ इस कथित वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है और किसी तीसरे शख्स ने ये वीडियो शूट किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद शिल्पी ने ऑनलाइन आकर लोगों से अपील भी है और अपनी ओर से सफाई भी दी है।

शिल्पी ने सोशल मीडिया पर आकर भावुक अंदाज में लोगों से अपील की है कि इसे शेयर ना करें। शिल्पी ने अपील करते हुए कहा ‘मेरे यहां शादी है। ये काफी गलत है कि लोग इस तरह का वीडियो जगह जगह अपलोड कर रहे है। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी मदद करेंगे। सबके साथ मेरा व्यवहार अच्छा रहा है और मैंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की बस मेरी गलती यही है कि मैं एक गरीब परिवार से हूं।
बता दें शिल्पी उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और उन्होंने अपनी 12वीं की पढ़ाई पटना से की है। पढ़ाई के दौरान ही उन्हे सिंगिंग में दिलचस्पी थी और इसके चलते वो सिंगिंग की प्रैक्टिस के साथ-साथ सिंगिंग कार्यक्रम में हिस्सा लेती थीं। शिल्पी ने कहा कि वो इस बात से बेहद दुखी है कि लोग यूट्यूब पर गंदा वीडियो डाल रहे हैं और भद्दे कमैंट्स कर रहे है। उनके बॉयफ्रेंड के बारे उल्टा सीधा कहा जा रहा है। साथ ही उन्होंने ये अपील की है कि इस वीडियो को डिलीट कर दिया जाये। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शिल्पी ने ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे भोजपुरी के बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। ‘जाड़ा लागत’, ‘बस कर पगली’, ‘झगड़ा’, ‘बबुआ के खुस कर द’ जैसे गाने उनके नाम है जो खूब पसंद किये गए है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author