July 5, 2022

थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ अचानक मुंबई में हुए स्पॉट, ISKCON दर्शन को आए एक्टर से यूजर्स ने पूछा – 'यहां किसको जड़ेंगे चांटा'

wp-header-logo-424.png

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) बीते दिनों ऑस्कर (Oscar 2022) सेरेमनी में अपने थप्पड़ कांड के लिए खूब चर्चा में थे जब उन्होंने कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को स्टेज पर जाकर चांटा जड़ दिया था। इस कारनामे के बाद विल स्मिथ की काफी आलोचना भी हुई और उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी। इसके बाद विल काफी दिनों तक सबकी नजरों से दूर थे पर अब उन्हें अचानक मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
जानकारी के मुताबिक विल स्मिथ बीते कुछ दिन से मुंबई में ही थे और महाराष्ट्र के वाड़ा में स्थित श्री श्री राधा वृंदावनबिहारी (इस्कॉन) में समय बिता रहे थे। बता दें, विल स्मिथ काफी धार्मिक और आध्यात्मिक किस्म के इंसान है और उनका इस्कॉन के साथ काफी पुराना लगाव है। एयरपोर्ट पर उनके साथ इस्कॉन से जुड़ा एक शख्स भी मौजूद था। विल स्मिथ के आध्यात्मिक लगाव की बात की जाए तो वह पहले भी भारत आ चुके हैं और साथ ही सदगुरु से भी मिल चुके हैं। मोटिवेशनल स्पीकर जय शेट्टी के साथ विल ने भगवद गीता पर अपने विचारों को शेयर किया था जिससे पता चलता है कि धर्म के प्रति वो काफी आस्थावान है। धार्मिक विचारों वाला उनका वीडियो भी काफी मशहूर हुआ था।

आज एयरपोर्ट पर विल को व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट में स्पॉट किया गया और उन्होंने गले में एक माला भी पहन रखी थी। इस दौरान विल स्मिथ काफी खुश नजर आये और उन्होंने हंसते हुए ना सिर्फ वहां मौजूद लोगों से हाथ मिलाया और पपराजी का अभिवादन करते हुए तस्वीरें भी खिंचवाई। उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
विल भले ही भारत में धार्मिक यात्रा पर आये हो पर उनके इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मजे लेने में कोई कमी नहीं छोड़ी। कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा ज्यादा चिपको मत बॉलीवुड का नहीं है ये, चांटा मार देगा। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई उसकी बीवी का नाम मत लेना, वर्ना कान पर बजा देगा। ‘ एक अन्य ने लिखा, ‘यहां किसके कान खोलने आया है भाई।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘यहां भी दो तीन लगाकर चला जाए तो मजा आ जाएगा।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source