August 18, 2022

खुद के पास है करोड़ों की संपत्ति पर पेरेंट्स के बंगले में रहते हैं वरुण धवन, जानिए एक्टर की चौंकाने वाली नेट वर्थ

wp-header-logo-434.png

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपना जन्मदिन (Happy Birthday Varun Dhawan) मना रहे हैं। उनका निक नेम पप्पू है। वरुण मशहूर निर्माता निर्देशक डेविड धवन और करुणा धवन के बेटे हैं। उनकी एक्टिंग स्किल्स उन्हें एक कामयाब अभिनेता बनाती है और वो नयी पीढ़ी के सबसे कामयाब और पसंद किये जाने वाले अभिनेताओं में से एक है। वरुण धवन आज भारत में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सबसे मशहूर सेलिब्रिटी लिस्ट में शामिल किया गया था।
वरुण धवन की नेट वर्थ
एक अंग्रेजी रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की नेट वर्थ (Varun Dhawan net worth) 25 मिलियन डॉलर है, वहीं इंडियन करेंसी में एक्टर लगभग 183 करोड़ रुपये के मालिक है। उनकी सालाना कमाई लगभग 3 मिलियन अमरीकी डॉलर, यानी 22 करोड़ रुपये है। वरुण धवन की कमाई का प्रमुख स्रोत उनके ब्रांड एंडोर्समेंट और अवार्ड शो के परफॉरमेंस और होस्टिंग से है। वरुण धवन रीबॉक, पारले एग्रो फ्रूटी, लेयर्स शॉट परफ्यूम, मारुति सुजुकी एरिना, लक्स कोज़ी, फॉसिल वॉचेस, एफबीबी फ्यूचर ग्रुप और अन्य जैसे विश्व प्रसिद्ध ब्रांडों को एंडोर्स करते हैं। उन्होंने 2013 के स्टारडस्ट अवार्ड्स और 59वें फिल्मफेयर अवार्ड्स के एक सेगमेंट की भी होस्टिंग की है।
वरुण धवन का कार कलेक्शन
वरुण अभी भी अपने माता-पिता के साथ ओबेरॉय एन्क्लेव में बीच वुड हाउस में उनके बंगले पर रहते हैं, जो मुंबई के जुहू में जेडब्ल्यू मैरियट होटल के बगल में है। बता दें इसके अलावा उनके पास एक बहुत बड़ा Real Esate बास्केट है और कई महंगी प्रॉपर्टीज में वरुण धवन ने निवेश किया है । वरुण धवन का कार कलेक्शन काफी शानदार है। उनके पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं। वरुण धवन के पास कार ब्रांडों में रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी शानदार गाड़ियां शामिल हैं।
कैमरों और मीडिया पर कड़ी पाबंदियों के बीच वरुण-नताशा ने लिए थे सात फेरे
निजी जिंदगी की बात की जाए तो अभिनेता वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 को फैशन डिजाइनर और अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से मुंबई में शादी की है। फेरो की रस्म पूरी होने के बाद वरुण धवन ने खुद शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने लिखा कि उनके जीवन के लिए प्यार अब ऑफिसियल हो गया है। मेंशन हाउस में कैमरों और मीडिया पर कड़ी पाबंदियों के बीच वरुण-नताशा ने सात फेरे लिए थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author