May 27, 2022

अनुपम खेर ने PM मोदी से की मुलाकात, एक्टर की मां ने प्रधानमंत्री को भेजा खास तोहफा

wp-header-logo-435.png

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) का नाम उन सितारों में शामिल है जो अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। उनके एक्टिंग के कायल आम लोगों से लेकर देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तक हैं। इस बीच अनुपम खेर ने हाल ही में पीम मोदी से मुलाकात की है और पीएम के काम की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया।
‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) में अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रह रहे एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Modi) के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में दोनों को एक साथ खड़े देखा जा सकता है, जबकि दूसरी तस्वीर में अनुपम खेर अपनी मां दुलारी की ओर से पीएम को एक खास तोहफा देते नजर आ रहे हैं।
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)
इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनो प्रसन्न हुए।आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौक़ा मिला।और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी मां द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे। प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद!”

वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर अभिनेता के सोशल मीडिया पोस्ट का जवाब दिया, “बहुत बहुत धन्यवाद अनुपम खेर जी। यह आपकी आदरणीय माताजी और देशवासियों का आशीर्वाद है, जो मुझे भारती मां की सेवा के लिए लगातार प्रेरित करता रहता है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ में शानदार एक्टिंग के लिए अनुपम खेर को बहुत सराहना है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source