October 3, 2022

लीगली मैरिड नहीं थे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, ड्रीमी वेडिंग को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

wp-header-logo-373.png

बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादीशुदा जिन्दगी को एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों की राजस्थान में शाही अंदाज में शादी हुई थी और अब तीन महीने हो चुके हैं। लेकिन नए रिपोर्ट्स में यह खुलासा हुआ है कि दोनों लीगली मैरिड नहीं थे। वहीं अब मिली जानकारी के अनुसार कपल ने पिछले वीकेंड में कानूनी रूप से शादी कर ली है।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
कैटरीना और विक्की शनिवार, 19 मार्च को कोर्ट पहुंचे और अपने फैमिली की उपस्थिति में मैरिज रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी की। रिपोर्ट्स की माने तो कपल ने शादी रजिस्ट्रेशन के बाद अपने परिवार के साथ एक आलीशान रेस्टोरेंट में जाकर इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट किया। हालांकि इस बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है। क्योंकि ड्रीमी वेडिंग से पहले रिपोर्टों में कहा गया था कि लवबर्ड्स ने संभवतः विक्की के घर में एक निजी समारोह में अपनी शादी का पंजीकरण कराया था।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
कैटरीना को अपने परिवार के साथ विक्की के निवास पर जाते हुए देखा गया था, जिसके बाद अनुमान लगाया गया था कि यह उनकी पंजीकृत शादी है क्योंकि इस जोड़े को विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत शादी करने की आवश्यकता थी। रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान विक्की के पिता और जाने-माने स्टंटमैन शाम कौशल ने यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश की कि उनके घर के बाहर के फोटोग्राफरों को अच्छी तरह से मेहमानबाजी किया जाए। बाद में यह अटकलें लगी कि यह समारोह का एक हिस्सा हो सकता है क्योंकि युगल कानूनी रूप से पति-पत्नी बन गए थे। गौरतलब है कि शादी से पहले कटरीना और विक्की अपने अफेयर्स को लेकर लाइमलाइट में थे। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान में परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में शाही शादी की थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author