October 3, 2022

'Go First' की फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा जिसपर भड़की चित्रांगदा सिंह, शेयर किया पोस्ट

wp-header-logo-427.png

फिल्मों में अपना नाम बना चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर सराहे जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उनकी बोल्डनेस के चाहने वालों की लम्बी लिस्ट है। इस बार उनके लाइमलाइट में आने की वजह उनकी कोई फिल्म या गाना नही है बल्कि उनकी एक एयरइंडिया जर्नी का अनुभव है। एक्ट्रेस ने प्लेन में मौजूद एयर होस्टेस को जमकर लताड़ा है और उन्हें कुछ सभ्यता सिखने के लिए कहा है। उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके गो फर्स्ट एयरलाइन की खिंचाई की। अभिनेत्री ने टेक ऑफ़ के बाद हवाई जहाज के अंदर की एक क्लिप शेयर करते हुए बताया कि वह अपने इस जर्नी से काफी दुखी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पहले अपना टिकेट दिखाया और फिर अपने फोन के बेक कैमरे को एक एयर होस्टेस को दिखाया। वहीं चित्रांगदा ने स्टोरी में लिखा, “मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान 391 गोएयर में अब तक की सबसे खराब एयर होस्टेस है !!! #rikusingh #jamie और #christopher #meenal उन सभी को कृपया कुछ शिष्टाचार सिखाएं। मैंने कभी इतना अरोगेंट और प्राउडी एटीट्यूड नहीं देखा था। मैं उन सभी से बेहद निराश हैं। और इसने मुझे एयर इंडिया में सबसे बुरे अनुभवों की याद दिला दी।”
एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि “ये घटना मेरे साथ नही हुआ है बल्कि मेरे बगल में बैठे इंसान के साथ हुआ जो एयरहोस्टेस से काफी पोलाइटली बात कर रहे थे। एक्ट्रेस ने यह भी जिक्र किया कि वह शख्स बीमार था और करू के लोगों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जो वास्तव में दुखद है। वर्कफ्रंट की बात करें तो चित्रांगदा सिंह 2003 में ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह जल्द ही एक्ट्रेस जल्द ही पवन कृपलानी की थ्रिलर फिल्म ‘गैसलाइट’ में सारा अली खान और विक्रांत मेसी के ओपोजिट नजर आएंगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author