August 13, 2022

सिर्फ जैकलीन और नोरा ही नहीं बल्कि इन हॉट अभिनेत्रियों पर भी ठग सुकेश ने फेंका था महंगे गिफ्ट्स का मायाजाल

wp-header-logo-432.png

200 करोड़ की ठगी आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) पिछले कुछ समय से लगातार चर्चे में हैं। आए दिन इस केस में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बाद इस मामले में बॉलीवुड की तीन और अभिनेत्रियों का नाम सामने आए हैं। निश्चित तौर पर ये नाम किसी को दंग करने के लिए काफी है। यह इस बात का सबूत है कि सुकेश बॉलीवुड को कब्जा में करने के लिए कितनी मेहनत कर रहे थे।
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की जांच ने इस बात का खुलासा किया कि सारा अली खान (Sara Ali Khan), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी सुकेश की टारगेट लिस्ट में थीं और उन्हें भी कई महंगे गिफ्ट्स ऑफर किये गए थे। रिपोर्ट्स की माने तो सुकेश चंद्रशेखर ने सारा, जान्हवी और भूमि को गिफ्ट एक्सेप्ट करने के लिए काफी फ़ोर्स भी किया। हाल ही में सुकेश ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की उनके साथ कई इंटिमेट तस्वीरों के रिएक्शन में हाथ से लिखा एक नोट जारी किया था। एक्ट्रेस ने पुष्टि की कि वे एक ऐसे रिश्ते में थी जिसमें कोई वित्तीय अपेक्षाएं शामिल नहीं थीं।
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
उन्होंने लिखा, “निजी तस्वीरों को वायरल होते देखना वास्तव में दुखद और परेशान करने वाला है। यह किसी की निजता और व्यक्तिगत स्थान का पूर्ण उल्लंघन है।” वहीं सुकेश ने कहा था, ” जैसा कि मैं पहले भी बता चुका हूं कि जैकलीन और मैं रिलेशनशिप में थे। हमारा रिश्ता पैसों की लेन-देन पर आधारित नहीं था जैसे कि इसपर कमेन्ट किया जाता है और ट्रोल किया जाता है। रिश्ते में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान था। उन्होंने आगे कहा कि जैकलिन का 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले से कोई संबंध नहीं है। कृपया सभी से अनुरोध है कि उसे गलत तरीके से प्रोजेक्ट करना बंद कर दें।”
A post shared by Bhumi ???? (@bhumipednekar)
सुकेश ने यह भी स्पष्ट किया कि जैकलिन को मिले महंगे गिफ्ट्स और जैकलीन के परिवार को दिए गए सभी पैसे उनकी कमाई से थे। यह है, मुझे समझ नहीं आता कि इसे इतनी बड़ी बात क्यों बनाया जा रहा है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने इन महंगे उपहारों को कलेक्ट किया है जिसमें डिजाइनर बैग, महंगे ड्रेस और जूते और हीरे के ज्वेलरी भी शामिल हैं। वहीं ताजा रिपोर्ट्स की माने तो सुकेश ने सारा और भूमि को महंगी गाड़ियां गिफ्ट में लेने का ऑफर किया था और वह अभिनेत्री तक पहुंचने के लिए कई रास्ते अपनाए। उन्होंने अपने पीए और पत्नी के जरिए जाह्नवी कपूर को भी टारगेट किया और उन्हें एक सैलून के इनोग्रेसन के नाम पर 18 लाख रुपये का ऑफर किया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के इस सामारोह में शामिल होने के तुरंत बाद उनके अकाउंट में पैसे ट्रान्सफर हुए।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author