May 25, 2022

Virat Kohli Reaction: बेटी Vamika की फोटो वायरल होने के बाद कोहली ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

wp-header-logo-516.png

खेल। विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika) की पहली तस्वीर की झलक रविवार को विश्व भर में देखी गई। केपटाउन (Cape Town) में खेले गए वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में कोहली ने जब अर्धशतक जड़ा तो वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की गोद में तालियां बजाती नजर आई। वामिका की फोटो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच बेटी वामिका की वायरल तस्वीरों पर अब विराट कोहली ने बयान जारी किया है।
इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

कोहली ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि, हमारी बेटी की तस्वीर कल मैदान में क्लिक की गई और वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। में आपको बताना चाहता हूं कि हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। विराट कोहली ने आगे लिखते हुए कहा कि बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले ही जैसा है। उम्मीद है कि वामिका की तस्वीर क्लिक नहीं होगी और ना ही छपेगी। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले आप सभी को बताया जा चुका है, धन्यवाद।
विराट कोहली ने जड़ा अर्धशतक
FIFTY!

A well-made half-century for @imVkohli. His 64th in ODIs.

Live – https://t.co/dUN5jhH06v #SAvIND pic.twitter.com/Jxlg89fzpp
अफ्रीका के खिलाफ इस मुकाबले में विराट कोहली ने 84 गेंदों की मदद से 65 रनों की पारी खेली। हालांकि विराट कोहली की ये पारी भारत के काम नहीं आई टीम को इस मुकाबले में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान भारतीय टीम ने 0-3 से सीरीज भी गंवा दी। दक्षिण अफ्रीका इस अंतिम मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.5 ओवर में 287 रन जड़े। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 283 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। मैच के अंतिम पलों में दीपक चाहर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 54 रन बनाए। जिसमे 5 चौके और 2 छक्के शामिल हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source