May 21, 2022

T20 World Cup 2022 से पहले भारत को पाक से आई चेतावनी, हफीज ने कही ये बात

wp-header-logo-507.png

खेल। इस साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में एक बार फिर भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) की टीमें एक ही ग्रुप में रखी गई हैं। दोनों के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 23 अक्टूबर को महामुकबला खेला जाएगा। इस महामुकाबले के 9 महीने पहले से ही बयान बाजी का दौर शुरू हो गया है। पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने भारतीय टीम को इस बड़े मुकाबले के लिए चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस खास मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी नहीं की तो भारत एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ संघर्ष करता नजर आएगा। हफीज ने आगे कहा कि, टीम इंडिया रोहित-कोहली की जोड़ी पर बहुत हद तक निर्भर करती है।
पाकिस्‍तान इस वक्त प्रगति पर है-मोहम्‍मद हफीज

मोहम्‍मद हफीज ने यह भी कहा कि पाक टीम इस समय अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं भारत में अभी भी विराट कोहली-रोहित शर्मा ही सिर्फ सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला होता है तो अगर यह बल्‍लेबाज रन नहीं बनाते तो अन्‍य भारतीय खिलाड़ियों के लिए इतने बड़े मैच का दबाव झेलना बड़ा ही मुश्किल भरा काम रहने वाला है।

कुछ समय पहले ही लिया है संयास

बता दें कि, हफीज ने कुछ समय पहले ही अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है। वे टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में पाकिस्‍तान टीम का हिस्सा थे और बीते वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया भी था। यह पहला मौका था जब किसी वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत को पाकिस्‍तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source