January 27, 2023

T20 क्रिकेट के इतिहास में बड़ा कारनामा, बल्लेबाज ने 1 ही गेंद पर जड़े 16 रन, नहीं यकीन तो देखें वीडियो

wp-header-logo-376.png

बिग बैश लीग (Big Bash League) के 53वें मुकाबले में एक चमत्कार देखने को मिला। जब बल्लेबाज ने एक ही गेंद पर 16 रन बनाए। मामला होबार्ट हरिकेन्स और सिडनी सिक्सर्स (Hobart Hurricanes and Sydney Sixers) के बीच खेले जा रहे मुकाबले का है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स (Sydney Sixers) ने शानदार शुरुआत की। दूसरा ओवर करने आए होबार्ट हरिकेन्स के जोएल पेरिस ने तीसरी गेंद पर 16 रन लुटा दिए। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral on social media) हो रहा है।
एक गेंद पर बने 16 रन
पेरिस ने दूसरे ओवर के पहले दो गेंदों पर कोई रन नहीं दिया। इसके बाद तीसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने छक्का जड़ दिया। लेकिन अम्पायर ने बताया यह बॉल नो बॉल थी। इस तरह टीम को कुल 7 रन मिले। अगली गेंद जोएल ने वाइड की और यह विकेटकीपर (wicketkeeper) से काफी दूर से चौके पर पहुंची। अब टीम के खाते (team) में 5 और रन जुड़े। अगली गेंद पर स्मिथ ने चौका जड़ दिया। इस तरह एक लीगल डिलीवरी (legal delivery) पर 16 रन बना गए।
15 runs off one legal delivery! 😵‍💫

Steve Smith’s cashing in once again in Hobart 🙌#BucketBall #BBL12 pic.twitter.com/G3YiCbTjX7
शानदार फोम है स्मिथ



बता दें कि बीबीएल के इस संस्करण में स्मिथ (Smith) कुछ अलग अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि विरोधी उन्हें रोक नहीं पाएंगे। स्मिथ ने सिर्फ 4 मैच खेले हैं और इन चार मैचों में 24 छक्के लगाकर वह इस सीजन में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं। अब तक सिक्सर्स के लिए खेलते हुए स्मिथ ने टूर्नामेंट में 24 छक्के लगाए हैं और चार मैचों में 328 रन बनाए हैं। फिलहाल स्टीव स्मिथ (Steve Smith) जिस फॉर्म में नजर आ रहे हैं उसे देखकर लगता है कि आने वाले टेस्ट मैचों (upcoming Test matches) में वह भारत के खिलाफ खतरनाक साबित हो सकते हैं।v

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author