May 21, 2022

IND vs SA: कोहली ने लगाया अर्धशतक, मनाया बेटी 'वामिका' के लिए शानदार जश्न, वायरल हुई तस्वीरें

wp-header-logo-520.png

खेल। टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में अर्धशतक जड़ा। यह उनका इस वनडे सीरीज में दूसरा और करियर का 64वां अर्धशतक था। केपटाउन (Cape Town) में मुकाबले के दौरान विराट ने काफी सूझ-बूझ के साथ बल्लेबाजी की और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए शानदार 98 रनों की साझेदारी निभाई।

विराट ने मैदान पर मनाया जश्न
She is soo soo cute????❤️
This one is for the baby❤️#ViratKohli #vamika #INDvsSAF pic.twitter.com/IyEvvSicqd
विराट ने अपना अर्धशतक 63 गेंदों में पूरा किया। फिफ्टी होने के विराट ने मैदान पर अलग ही अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) समेत बेटी वामिका (Vamika) की तरफ देखकर बल्ले को गोद में लेकर बच्चा खिलाने का इशारा किया। विराट की शानदार पारी पर अनुष्का शर्मा भी बहुत खुश नजर आई और तालियों के साथ कोहली का स्वागत किया। इस दौरान अनुष्का को उनकी बेटी वामिका को चूमते हुए देखा गया।
Cutiepie ????????????❤️❤️❤️ #vamika baby pic.twitter.com/dnHtgr0XuJ
शतक में तब्दील करने में नाकाम

हालांकि, कोहली ने अर्धशतक तो जड़ दिया लेकिन वह फिर एक बार उसे शतक में तब्दील करने में नाकाम रहे। इस दौरान उन्होंने 84 गेंदों का सामना करते हुए 65 रन बनाए और पवेलियन लौट गए। उन्हें केशव महाराज ने लगातार दूसरी बार अपना शिकार बनाया है। वनडे में 41 और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक जड़ जड़ने वाले विराट ने साल 2019 में आखिरी बार उन्होंने एक भी शतक नहीं जड़ा। लेकिन इसके बाद से वह और उनके फैंस उनके बल्ले से एक शतक के लिए तरस गए हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source