May 21, 2022

Celebrity Kids Net Worth: बोल्ड लुक से सेंसेशन फेस बन चुकी है पलक तिवारी, सोशल मीडिया पर कर रही हैं राज

wp-header-logo-524.png

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज से पलक लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वह अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर आए दिन पोस्ट करती हैं और अपने हुस्न का जलवा बिखेरती है। इन दिनों पलक का ग्लैमरस लुक उनकी पॉपुलैरिटी को लगातार बढ़ा रहा है। लोगों को उनकी फैशन सेंस, मेकअप स्किल्स और कातिलाना अदाएं काफी पसंद आ रही है। पॉपुलैरिटी के मामले में पलक अपनी मां से आगे निकल चुकी है तभी तो उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाती है। 21 वर्षीय यह एक्ट्रेस एक आलिशान जिंदगी जीती है जो एक आम इंसान सपने में सोचता है।
श्वेता तिवारी की लाडली की नेट वर्थ
A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)
हाल ही में पलक सिंगर हार्डी संधू के सॉन्ग ‘बिजली- बिजली’ के साथ ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। इस गाने के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं खबर है कि श्वेता तिवारी कि लाड़ली जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू कर रही हैं। पलक पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं वहीं वह कई टॉप ब्रांडस की फेस भी हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट कि माने तो श्वेता तिवारी की लाडली की नेट वर्थ 3 मिलियन डॉलर है।

पलक के पास महंगी चीजों का है कलेक्शन
A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)
वहीं एक्ट्रेस के पास महंगी चीजों का काफी कलेक्शन है। उनकी फोटोज को देखकर यह साफ़ पता चलता है कि पलक कपड़ों की शौक़ीन है और उनके पास ड्रेसेस का एक अच्छा खासा कलेक्शन है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस शूज, महंगे बैग्स, घड़ियों और ज्वेलरी की भी शौकीन है। पलक ट्रेडिशनल लवर है और आए दिन अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को घायल करती हैं। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज लगातार पोस्ट करती रहती है। पलक को इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस के नाम पर कई फैन एकाउंट्स भी है।

लाइमलाइट में है इब्राहिम और पलक की डेटिंग की खबरें
A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)
वहीं हाल ही में पलक अपनी डेटिंग को लेकर भी लाइमलाइट में हैं। दरअसल पिछले दिनों सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पलक को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर साथ में स्पॉट किया गया था। दोनों के साथ में वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के गलियारों में दोनों की डेटिंग कि अटकलें तेज है। पलक को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। पलक को जिम और डांस काफी पसंद है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही श्वेता की लाडली बड़े-बड़े एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी के मामले में मात दे चुकी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पलक तिवारी का बॉलीवुड करियर कितना शानदार होता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source