May 21, 2022

Bigg Boss 15: तेजस्वी के पेरेंट्स से पहली बार मिले करण, सलमान खान ने खींची टांग- 'तो रिश्ता पक्का समझें'

wp-header-logo-525.png

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के फिनाले में अब सिर्फ गिने चुने दिन बचे हैं। शो अपने आखिरी पड़ाव में है और इस हफ्ते बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले है। बिग बॉस 15 के मेकर्स फैंस को शो से जोड़े रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो के खत्म होने से पहले भी मेकर्स की कोशिशें लगातार जारी है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वहीं आखिरी वीकेंड पर कंटेस्टेंट के साथ शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने काफी मस्ती की और शो के प्रोमो को देख यही लगता है कि ये आखिरी हफ्ता काफी दिलचस्प होने वाला है। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि बीते एपिसोड में क्या ख़ास रहा और अपकमिंग एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलेगा।
तेजस्वी-करण के रिश्ते को मिली पेरेंट्स कि हरी झंडी
शो के लव बर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वहीं बीते एपिसोड में सलमान खान ने करण कुंद्रा की तेजस्वी के पेरेंट्स से बात करवाई। करण ने वीडियो कॉल के जरिए उनसे मुलाकात की और उन्हें इम्प्रेस करने के लिए मराठी में बात करने की कोशिश की। इस बीच सलमान खान ने तेजस्वी के पेरेंट्स से दोनों के रिश्ते के बारे में पूछ लिया जिसपर एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने हामी भरी और उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी। इस दौरान करण और तेजस्वी काफी खुश नजर आए। हालंकि एपिसोड के अंत में दोनों के बीच एक बार फिर बहस होती दिखी।
यूलिया के साथ रोमांटिक दिखे सलमान
बीते एपिसोड में मीका सिंह अपने नए गाने को प्रोमोट करते हुए दिखे। इसके अलावा सलमान खान के नए गाने की सिंगर और उनकी करीबी दोस्त यूलिया वंतूर और एक्ट्रेस प्रज्ञा भी शो पर नजर आए। इस दौरान यूलिया ने अपनी आवाज में गाने को गाकर खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं शो के होस्ट सलमान खान दोनों के साथ रोमांटिक डांस करते नजर आए। तीनों ने जमकर मस्ती किया और अपने गाने को प्रोमोट किया। वहीं गाने का मेल सिंगर गुरु रंधावा भी बिग बॉस सेट पर वीडियो कालिंग के जरिए जुड़े।
अपकमिंग एपिसोड है काफी इंटरेस्टिंग
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
मीडिया में ऐसी ख़बरें आ रही थी कि रश्मि देसाई शो से एलिमिनेट हो चुकी है। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स कि माने तो देवोलीना भट्टाचार्य और अभिजीत शो से बाहर हो गए हैं। इनके अलावा राजीव अदातिया भी घर से बाहर आ गए हैं जो एक खास जिम्मेदारी के साथ शो में रि एंटर हुए थे। बता दें कि शो में एंट्री के साथ ही देवोलीना अपने खेल से चर्चा में रही थीं। शो में रश्मि देसाई के साथ उनकी खूब लड़ाइयां हुई और बाहर से जो बेस्ट फ्रेंड बनकर शो में आयी थीं वे दुश्मन बन गयी थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source