February 8, 2023

सपना चौहान संग नए गाने में रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल यादव, फैंस को खूब पसंद आया सॉन्ग

wp-header-logo-381.png

खेसारी लाल यादव और सपना चौहान
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं। एक्टर के फैंस भी उनके सभी लेटेस्ट सॉन्ग को भरपूर प्यार भी देते हैं। खेसारी का किसी भी गाने में होना ही काफी है, उसे सुपरहिट करवाने के लिए। ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट सॉन्ग ‘परीक्षा दस के’ (Pariksha Das Ke) के साथ देखा गया है। इसमें खेसारी लाल के साथ भोजपुरी क्वीन सपना चौहान (Sapna Chauhan) नजर आ रही है। दोनों की जोड़ी के बीच की लव केमिस्ट्री भी देखने लायक है। यही वजह है कि एक दिन के अंदर खेसारी लाल के गाने को लाखों के अंदर व्यूज मिल चुके हैं।
खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट सॉन्ग यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में भी शामिल हो चुका है। सॉन्ग के बोल को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल ने दी है। खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर गाना रिलीज होने के एक दिन बाद ही यूट्यूब पर अपना कमाल दिखाने लगा है। व्यूज की बात करें तो यूट्यूब पर इसे 1.6 मिलियन के करीब लोगों ने देख लिया है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) और फिल्मों का क्रेज लोगों के बीच पहले की तुलना में काफी ज्यादा बढ़ चुका है। भोजपुरी सिनेमा की ओर लोगों के बढ़ते रूझान में इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स की अहम भूमिका है।
यूट्यूब पर छाया खेसारी लाल का गाना

वीडियो में सपना चौहान के हॉट डांस मूव्स से नजर हटाना तक लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है। फैंस की तरह ही खेसारी लाल भी खुद एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने हो चुके हैं। दोनों के बीच की लव केमिस्ट्री देखते ही बनती है। खेसारी के गानों में एक खास बात देखने को मिलती है कि वो लोगों की जुबान पर काफी जल्दी चढ़ जाते हैं। खेसारी के सॉन्ग ने लोगों का प्यार लेने के साथ ही यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट (YouTube trending list) में भी सातवें नंबर पर अपनी खास जगह बना ली है। साल 2023 की शुरुआत से लेकर अब तक एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के करीब पांच से छह गाने काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author