January 29, 2023

सदन से सड़क तक पेपर लीक की गूंज, BJP ने की CBI जांच की मांग

wp-header-logo-393.png

जयपुर। राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर सदन से लेकर सड़क तक हंगामा हो रहा है। सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा विधानसभा कूच रहे हैं। वहीं, बीजेपी सीबीआई जांच की मांग को लेकर कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं। राजस्थान विधानसभा के बाहर आज मीडिया से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि सीबीआई केंद्र की एजेंसी है, लेकिन राजस्थान की एजेंसिया भी जांच करने में सक्षम है।
कटारिया और धारीवाल के बीच नोकझोंक
विधानसभा में पेपरलीक पर बहस के दौरान जमकर हंगामा हुआ। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने पेपरलीक से जुड़े मामले में शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला के जवाब पर सवाल उठाते हुए इसके विरोध में बायकॉट करने की घोषणा की। इस पर संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि पहले पूरा जवाब सुनकर जाइए। धारीवाल के टोकने पर कटारिया नाराज हो गए और कहा- क्या जवाब सुन लें। इसके बाद कटारिया और धारीवाल के बीच नोकझोंक हो गई। बीजेपी विधायकों ने भी हंगामा शुरू कर दिया।
किरोड़ीलाल का जयपुर कूच
दौसा से राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा बड़ी तादाद में युवाओं के साथ जयपुर कूच के लिए निकले हैं। दोपहर 12.30 के करीब नारेबाजी करते हुए युवाओं का हुजूम दौसा जिला कलेक्ट्रेट के लिए निकले, जिन्हें पुलिस ने रोक कर आगरा बाइपास की तरफ डायवर्ट कर दिया। सांसद के साथ युवाओं की भीड़ NH 21 से होते हुए जयपुर की तरफ बढ़ रही है।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author