May 21, 2022

वेडिंग एनिवर्सरी पर सपना चौधरी ने वीर साहू के साथ शेयर किया रोमांटिक फोटो, काफी इंटरेस्टिंग है दोनों की लव स्टोरी

wp-header-logo-523.png

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। इस बीच सपना चौधरी आज अपनी शादी की सालगिरह आना रही है। इस मौके पर उन्होंने अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो को देख आप यह उम्मीद लगा सकते हैं कि सपना अपनी शादी से कितनी खुश है और इस कपल के बीच बांड कितनी मजबूत है। दोनों के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री दिख रही है।
शादी की सालगिरह पर खास पोस्ट
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
शादी की सालगिरह पर तस्वीर शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने लिखा, “लाख़ां दिलां की धड़कन की आज काल हूं धड़कन मैं, कदे कदे कट्ठे दिखां , लोगां कै रड़कन नै……. Happy marriage anniversary पोरस के पापा।” कैप्शन को पढ़ कर यह साफ़ जाहिर है कि सपना अपने पति को पोरस के पापा कहकर बुलाती हैं। फोटो कि बात करें तो सपना ने विंटर लुक में ये फोटोशूट करवाया है। सपना ने ब्राउन और मस्टर्ड कलर कि वेस्टर्न ड्रेस पहन रखी है। फोटो में सपना अपना टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं वहीं उन्होंने कैप भी पहन रखा है। वहीं फोटो में सपना के पति वीर साहू का लुक काफी वाइल्ड है। फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और दोनों को बधाई दे रहे हैं।

सपना चौधरी की लव स्टोरी
सपना की लव स्टोरी की बात करें तो ये काफी सीक्रेट था। सपना ने अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को बेटे के जन्म के पहले तक छुपाकर रखा था। वहीं सपना ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि शादी से 5 साल पहले वह वीर साहू से मिली थी। वीर साहू को सपना में कोई इंटरेस्ट नहीं था वहीं सपना को भी वो काफी खड़ूस लगते थे क्योंकि वह न किसी से बात करते थे और न ही मजाक पसंद करते थे। लेकिन एक समय के बाद सपना ने ही उनसे बात करने की पहल की। जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आए और दोनों ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी। इस प्राइवेट शादी में दोनों के परिवार के कुछ चुनिंदा सदस्य ही शामिल हुए वहीं बेटे के जन्म के बाद सपना चौधरी और वीर साहू ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source