February 7, 2023

धनश्री नहीं बल्कि इस लड़की के साथ ट्रैवल करना पसंद करते चहल, इंस्टा स्टोरी लगा कर बताया ट्रेवल पार्टनर

wp-header-logo-378.png

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा, कुलदीप यादव

भारतीय टीम (Indian team’s) के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ खिलाड़ियों के साथ मस्ती करने के लिए भी काफी मशहूर हैं। युजवेंद्र चहल वर्तमान में भारतीय टीम का हिस्सा हैं, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेल रही है। हालाँकि उन्होंने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। लेकिन फिर भी वह चर्चा का विषय बने हुए। वो कैसे आइये आपको बताते है…
युजवेंद्र चहल ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर
दरअसल भारतीय टीम तीसरा वनडे खेलने के लिए इंदौर पहुंची थी। लेकिन सफर के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral on social media) हो रही है। जिसे यूजी चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। और अपना ट्रेवल पार्टनर बताया है। जिसे देखकर उनके फैंस सोच रहे हैं कि आखिर यह महिला कौन है।
कुलदीप यादव के चेहरे का मेकओवर हो गया
दरअसल, इस तस्वीर के साथ चहल ने जिस महिला की फोटो शेयर की है, वह कोई और नहीं बल्कि खुद कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) हैं। ट्रैवेलिंग के दौरान चहल ने एक ऐप की मदद से फिल्टर लगाकर कुलदीप यादव का चेहरा पूरी तरह बदल दिया है। उन्होंने महिलाओं की तरह बाल लगा दिए हैं, जिससे उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया।
चहल ने शगनदार प्रदर्शन किया
चहल ने अब तक वाइट बॉल क्रिकेट में भारत के लिए शगनदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया (Team India) को एक नहीं बल्कि कई मैच जिताए हैं, जब वह अपनी लय में होते हैं तो किसी भी बल्लेबाज को मैदान में टिकने नहीं देते. उन्होंने भारत के लिए अब तक 71 वनडे में 119 और 74 टी20 मैचों में 90 विकेट लिए हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author