May 23, 2022

जल्द शुरु होगी Pushpa 2 की शूटिंग, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

wp-header-logo-511.png

Entertainment News: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Puhspa) को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत 3.3 करोड़ रुपयों के कारोबार के साथ की थी। अब तक अल्लू अर्जुन स्टारर ये फिल्म 80 करोड़ के आसपास कमाई कर चुकी है। ‘पुष्पा’ फिल्म 17 दिसंबर 2021 को रिलीज होनें के बाद से ही ये काफी चर्चा में है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के डायलॉग काफी फेमस हो रहे हैं। जहां एक ओर ‘पुष्पा’ फिल्म की इतनी चर्चा हो रही है वहीं दूसरी ओर इसके सीक्वेल की बातें शुरु हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पुष्पा’ के सीक्वेल की शूटिंग जल्द ही शुरु हो सकती है।
‘पुष्पा’ फिल्म का हिन्दी वर्जन के राइट्स डायरेक्टर मनीष शाह (Manish Shah) ने खरीदें थे, जिसके बाद ये फिल्म हिन्दी में रिलीज हुई। तो अब मनीष शाह ने एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की शूटिंग से लेकर के इसकी रिलीज डेट तक को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि ‘पुष्पा 2- द रूल’ (Pushpa 2- The Rule) की शूटिंग साल के मार्च या अप्रैल महीने में शुरु हो जाएगी। इसी के साथ मनीष ने ये भी कहा कि ‘पुष्पा 2’ को जल्द से जल्द पूरा कर इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर ने आगे बताया कि जहां पहली फिल्म की शूटिंग में 210 दिन लगे थे, वहीं पुष्पा का दूसरा पार्ट 250 दिन में पूरा होनें की संभावना है। वहीं उन्होंने कहा कि अगर बीच में महामारी कोरोना के कारण शूटिंग पर ब्रेक लगा तो रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है।
वहीं ‘पुष्पा 2’ से पूरी उम्मीद रखते हुए मनीष ने कहा कि जहां इसके पहले पार्ट को लोगों ने खूब सराहा है वहीं फिल्म के सीक्वेल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इसके ज्यादा सफल होनें की संभावना है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ (Bahubali: The Conclusion) के साथ जब ‘पुष्पा 2- द रूल’ की तुलना की गई तो डायरेक्टर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि अगर हम जी जान से मेहनत करेंगे तो ‘पुष्पा 2’, ‘बाहुबली 2’ (Bahubali2) का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। मनीष ने आगे कहा कि ‘पुष्पा 2’ कितना रिकॉर्ड तोड़ेगी ये तो वह नहीं बता सकते, लेकिन अल्लू अर्जुन स्टारर ये फिल्म इतिहास जरूर रचेगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source