May 28, 2022

जब फैन ने शाहरुख से पूछा कैसे होता है 1+1=3, जानें मेगास्टार का नॉनवेज जवाब

wp-header-logo-528.png

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर है जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। पूरी दुनिया में किंग खान के चाहने वालों की कमी नहीं है। उनकी एक्टिंग के अलावा फैंस को एक्टर का सेंस ऑफ ह्यूमर, बुद्धि और बेबाक जवाब देने की कला काफी पसंद है। शाहरुख अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ रूबरू होते हैं और इस दौरान वे फैंस के कुछ ट्वीट्स के जवाब भी देते हैं। वह फैंस के ट्वीट्स का जवाब दिलचस्प तरीके से देते हैं। शाहरुख अपने फैंस का मनोरंजन करने में कभी भी असफल नहीं होते हैं। इस बीच शाहरुख खान का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक ट्विटर यूजर के सवाल का बहुत क्रिएटिव अंदाज से जवाब दिया था।
@fasih_rulez if u don’t use protection I guess
अपने एक #AskSRK सेशन में कुछ ट्वीट्स के जवाब दे रहे थे। ऐसे में एक यूजर ने शाहरुख से पूछा था, “जल्दी बताओ, 1+1=3 कैसे हो सकता है?” इस सवाल पर शाहरुख ने तुरंत जवाब दिया था, “मुझे लगता है जब आप प्रोटेक्शन का इस्तेमाल न करो।” वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स को शाहरुख का ये जवाब ‘नॉन वेज’ लगा था।

बता दें कि एक बार एक यूजर ने लिखा, ” शाहरुख सर, अभी तक रईस ने प्लूटो प्लेनेट पर कितना कलेक्शन किया है।” इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा था, ” आपकी जानकारी के लिए बता दू कि प्लूटो अब प्लैनट नहीं रहा।” शाहरुख के इस जवाब को फैन्स ने खूब पसंद किया था हालांकि ट्रोल ने अपना ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया था। गौरतलब है कि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले तक काफी एक्टिव रहते थे और फैंस से लगतार अपना इंटरेक्शन करते थे। हालांकि आर्यन ड्रग केस के बाद से शाहरुख सोशल मीडिया से दूर थे वहीं कुछ दिन पहले ही मेगास्टार फैंस के बीच वापस आए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source