January 27, 2023

केएल राहुल संग सात फेरों में बंधी अथिया शेट्टी, सुनील शेट्टी ने खुशी के मौके पर बांटी मिठाईयां

wp-header-logo-380.png

अथिया शेट्टी और केएल राहुल
Athiya Shetty Kl Rahul Wedding: सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडलडी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ हो चुकी हैं। दोनों की शादी एक्टर के खंडाला वाले बंगले में हुई। शादी समारोह को पूरी तरह से पर्सनल रखा गया। इस रॉयल मैरिज में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेट के पॉपुलर खिलाड़ी भी शामिल हुए। 23 जनवरी का दिन शेट्टी परिवार में खुशियों के साथ आया और पूरे दिन उनके घर में आयोजित शादी की चर्चाएं चलती रही हैं।
सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी के मौके पर उन्होंने पिस्टल पिंक कलर की धोती और कुर्ता पहना हुआ था। मीडिया से मुलाकात करने के लिए एक्टर अपने घर से बाहर आए। इस दौरान सुनील के बेटे अहान शेट्टी भी नजर आए। दोनों ने खुशी-खुशी पैपराजी को मिठाई बांटी।
सुनील की बेटी की शादी में शामिल हुए अनुपम खेर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में क्लोज फ्रेंड्स समेत कुल 100 लोग शामिल हुए। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी शादी में बंधे जोड़े को आशिर्वाद देने के लिए पहुंचे थे। इसके अलावा अथिया के कई करीबी दोस्त भी उनकी शादी में शिरकत की। इनमें कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर, डायना पेंटी का नाम शामिल है।

अथिया और केएल राहुल ने इंटीमेट तरीके से शादी की। खास बात रही कि दोनों की शादी में क्रिकेटर इशांत शर्मा भी शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर सुनील शेट्टी के घर पर पहुंचने वाले महमानों की वीडियो और फोटोज भी जमकर वायरल हो रही है।
A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)
चार साल से रिलेशन में थे अथिया-केएल राहुल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केएल राहुल और अथिया बीते चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों के एक साथ नजर आने वाली फोटोज सामने आती रहती थीं। आज दोनों ने अपने प्यार को शादी के रिश्ते का नाम दे दिया है। कपल की शादी की धूम शेट्टी परिवार से लेकर बॉलीवुड के गलियारों में खूब देखने को मिली है।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author