May 27, 2022

इब्राहिम और पलक की डेटिंग खबरों पर KRK का तीखा वार- 'बेटा एक दम सैफ अली खान पर ही गया है'

wp-header-logo-526.png

केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो सेलेब्स को आड़े हाथों लेते हैं और जमकर निशाना साधते हैं। बीते दिन केआरके बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पर जमकर हमलावर थे वहीं उन्होंने अपनी स्वतः लड़ाई को सलमान खान को ‘बड़े भाई’ का दर्जा देते हुए विराम लगाया था। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स पर हमला करना बंद कर दिया है। इस बीच पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की डेटिंग अफवाहों को लेकर इस बार उनका निशाना सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हैं।
Ali Ibrahim Khan went on Date with Palak Tiwari. Kahan Palak Aur Kahan Ali. Beta Ek Dum Saif Ali Khan Par Hi Gaya Hai.
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जब सारा अली खान के भाई और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ नजर आयी तो बॉलीवुड गलियारों में उनके डेटिंग की अफवाहे उड़ने लगी है। सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ एक ही कार में सफर करने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं पलक इस बीच कैमरे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करते हुए दिखी। जिसके बाद पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की डेटिंग की अटकलें लगाई जा रही है। वहीं इस खबर के बीच केआरके ने ट्विटर के जरिए सैफ अली खान पर जमकर निशाना साधा है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा, “अली इब्राहिम खान, पलक तिवारी के साथ डेट पर गए, कहां पलक और कहां अली। बेटा एक दम सैफ अली खान पर ही गया है।”
गोद लेना और surrogacy से बच्चा पैदा करना एक ही बात है! माँ सिर्फ़ वो है, जिसने अपने बच्चे को 9 महीने अपने पेट में रखा है! अगर कुछ पैसे वाले लोगों ने पैसे के ज़ोर पर उस बच्चे को उसकी माँ से ले लिया है! तो ये गोद लेने से ज़्यादा कुछ भी नहीं है!
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केआरके ने सेलेब्स को अपने निशाने पर लिया है। इससे पहले केआरके ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की अपने बच्चे की घोषणा को लेकर उन पर तंज किया था। कपल ने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत करने का खुलासा किया। केआरके ने इस पर ट्ववीट कर कहा, “गोद लेना और surrogacy से बच्चा पैदा करना एक ही बात है! मां सिर्फ वो है, जिसने अपने बच्चे को 9 महीने अपने पेट में रखा है! अगर कुछ पैसे वाले लोगों ने पैसे के जोर पर उस बच्चे को उसकी मां से ले लिया है! तो ये गोद लेने से ज्यादा कुछ भी नहीं है!”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source