January 27, 2023

Year Ender 2022: इस साल बॉलीवुड के ये कपल बने माता-पिता, बच्चों के नाम भी रखे बेहद यूनिक

wp-header-logo-340.png

आलिया-रणबीर और आनंद-सोनम
Bollywood Stars Become Parents in 2022: बॉलीवुड स्टार्स की खुशियों में फैंस भी उत्सुकता के साथ शामिल होते हैं। इस पूरे साल फिल्म इंडस्ट्री के कई पॉपुलर सितारों के घर खुशियों ने दस्तक दी है। साल 2022 अब महज कुछ दिनों का मेहमान रह गया है। ऐसे में बीते साल की कुछ खास यादों को सजो कर रखने का समय आ गया है। इस रिपोर्ट में आपको आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तक के मात-पिता बनने के साथ ही उनके बच्चों के यूनिक नाम के बारे में भी बता रहे हैं।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
बॉलीवुड में क्यूट एक्ट्रेस के तौर पर जाने वाली आलिया भट्ट के लिए साल 2022 कई मायनों में खास रहा हैं। एक्ट्रेस को फिल्मी करियर में सफलता मिलने के अलावा पर्सनल लाइफ में भी कई बड़ी खुशियां मिली है। इस साल की शुरुआत में आलिया ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी की थी। इसके बाद आलिया ने इंस्टा पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। वहीं, 6 नवंबर 2022 को वो घड़ी आलिया-रणबीर के जीवन में आ गई, जिसका इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा था। आलिया ने अपने घर नन्ही परी का स्वागत किया। बता दें कि एक्ट्रेस की बेबी गर्ल का नाम नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रखा है, जो काफी ज्यादा यूनिक भी है। आलिया की लाडली बेटी का नाम राहा कपूर (Raha kapoor) रखा गया।
A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)
सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर (Sonam kapoor) को एक्ट्रेस होने के अलावा उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता हैं। यह साल सोनम के घर भी नन्हें मेहमान के आगमन की खुशी लेकर आया। सोनम ने सोशल मीडिया पर खास फोटोशूट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ साझा की। इसके बाद सोनम-आनंद ने 20 अगस्त को अपने घर बेटे का स्वागत किया। दोनों ने मिलकर अपने बेटे को वायू कपूर आहूजा का नाम दिया। फैंस ने भी सोनम के लाडले बेटे के नाम को बेहद पसंद किया है।
A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से जानी वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी एक अलग पहचान हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड में बनाई हैं। अभिनेत्री ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से हर किसी को हैरान कर दिया था। जब उन्होंने अपनी बेटी की जानकारी लोगों के साथ साझा की थी। दरअसल, निक-प्रियंका ने सेरोगेसी के जरिए नन्ही परी का स्वागत अपने घर में किया था। प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस रखा है। प्रियंका अक्सर अपनी बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, लेकिन उन्होंने अब तक मालती का चेहरा नहीं दिखाया है।
A post shared by Priyanka (@priyankachopra)
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के लिए भी साल 2022 एक बड़ी खुशी लेकर आया। भारती और हर्ष का प्रोफेशनल करियर तो काफी अच्छा चल ही रहा है। मगर खुशी उनके घर अप्रैल 2022 में आईं। जब उन्होंने अपनी जिंदगी में बेटे का स्वागत किया। बता दें कि भारती-हर्ष के बेटे का नाम लक्ष हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में शहनाज गिल भारती के बेटे लक्ष (गोला) के साथ खेलती नजर आई थी।

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)


© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author