January 31, 2023

Sapna Choudhary: साल 2022 में जब सपना पति संग कैमरे के सामने हुईं रोमांटिक, VIDEO मचा रहा तहलका

wp-header-logo-355.png

सपना चौधरी और वीर साहू
Sapna Choudhary Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए जानी जाती हैं। डांसिंग क्वीन के नाम से पॉपुलर सपना अपने गानों के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है। साल 2022 में एक्ट्रेस अपने पति के संग कैमरे के सामने ही रोमांटिक हो गई थी। इस दौरान की उनकी वीडियो (Sapna Video) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। आइए एक बार उस लम्हा का याद करते हैं। जब सपना अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) को देख खुद को रोक नहीं पाई थी।

सपना चौधरी के गानों से गुलजार रहा पूरा साल
नया साल सभी के जीवन में कुछ नई उम्मीदों को लेकर दस्तक देने वाला है। इससे पहले बीते साल की कुछ यादों को सजो कर रखना भी जरूरी है। प्रफोशेनल लाइफ के लिहाज से चाहने वालों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली सपना के लिए यह साल काफी अहम रहा। एक्ट्रेस लोगों के बीच अपने एक से बढ़कर एक हरियाणवी गाने (Haryanvi song) लेकर हाजिर हूई। फैंस ने भी सपना के गानों को काफी ज्यादा प्यार दिया है। खैर, रोमांटिक अदाओं का जलवा दिखाने के मामले में भी सपना बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) से बिल्कुल भी पीछे नहीं है। इस बात का सबूत आप वीडियो में आसानी से देख सकते हैं।
पति संग रोमांटिक हुई सपना चौधरी
सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी ने अपने पति के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। दरअसल, कैमरे के सामने सपना अपने पति को देख रोमांटिक होती नजर आई थी। एक्ट्रेस की आउटफिट पर भी लोगों की निगाहें टिक गई थी। इस दौरान सपना नीले रंग की टाइट जीन्स और ऑरेन्ज कलर का टॉप पहने हुई थी। बता दें कि जिस अंदाज में सपना ने अपने पति को भागकर गले लगाया था। वह वास्तव में दोनों के बीच की लव केमिस्ट्री को दिखाता है। हालांकि, वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने काफी ज्यादा तारीफ की। लेकिन कपल हेटर्स के निशाने पर भी आ गए थे। बावजूद इसके सपना चौधरी के लिए यह साल काफी ज्यादा खास रहा है।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author