January 31, 2023

Kaikala Satyanarayana: तेलुगु सिनेमा के एक्टर कैकला सत्यनारायण का हुआ निधन, इस बीमारी का कर रहे थे सामना

wp-header-logo-354.png

तेलुगु एक्टर कैकला सत्यनारायण 
Kaikala Satyanarayana: शुक्रवार की सुबह तेलुगु सिनेमा के चाहनेवालों के लिए बुरी खबर लेकर आई है। पॉपुलर एक्टर कैकला सत्यनारायण (Kaikala Satyanarayana) ने 87 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। तेलुगु सिनेमा के दर्शक उनकी फिल्मों को बेशुमार प्यार देते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारियों का सामना कर रहे थे। उनका इलाज कैकला सत्यनारायण अस्पताल में चल रहा था। लेकिन आज वह जिंदगी की जंग को हारकर हम सभी को छोड़कर चले गए है। कैकला ने शुक्रवार की सुबह अंतिम सास ली है।
फैंस दे रहे एक्टर को श्रद्धांजलि
कैकला सत्यनारायण के परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट गया है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस समेत सेलेब्स दिग्गज एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनके निधन की खबर के सामने आने के बाद से ही लोगों के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सभी एक्टर की आत्मा की शांति की प्राथर्ना कर रहे हैं। कैकला की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 10 अप्रैल साल 1960 को नागेश्वरम्मा से शादी की थी। फिल्मों में काम करने के अलावा कैकला राजनीति में भी काफी ज्यादा एक्टिव थे।
Saddened to know about the passing of Kaikala Satyanarayana garu. An absolute legend who immortalised many characters on our Telugu silver screen.

Om Shanti
कैकला सत्यनारायण का फिल्मी सफर
फिल्मी करियर की बात करें, तो कैकला सत्यनारायण ने छोटी सी उम्र में फिल्मों में एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। अपने करियर के दौरान एक्टर ने 750 फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है। डीएल नारायण ने उनकी एक्टिंग को देखकर एक फिल्म ऑफर की थी, जिसका नाम सिपाही कुथुरू था। हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा धमाल नहीं मचाया था। बावजूद इसके कैकला की अदाकारी को लोगों की काफी ज्यादा सराहना मिली थी। इसके बाद उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी विलेन के किरदार निभाने के बाद मिली थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author