February 8, 2023

Jhoome Jo Pathaan: पठान के नए गाने में मिलकर झूमे दीपिका-शाहरुख, आप भी देखें कमाल की लव केमिस्ट्री

wp-header-logo-342.png

झूमे जो पठान फिल्म का पोस्टर 
Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। बेशर्म रंग (Beshram Rang) गाने पर छिड़े विवाद के बीच अब मूवी का दूसरा गाना भी रिलीज हो चुका है। इसमें शाहरुख-दीपिका के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका और शाहरुख स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग के गायक अरिजीत सिंह है। आइए विस्तार से बात कर लेते हैं विवादों में घिरी फिल्म के दूसरे गाने पर।
यूट्यूब पर रिलीज हुआ पठान का दूसरा गाना
यूट्यूब पर रिलीज हुआ ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) गाना एनर्जी की फूल डोज देते नजर आ रहा है। काफी हद तक कहा जा सकता है कि यह गाना फिल्म के टाइटल को परिभाषित करता नजर आ रहा है। झूमे जो पठान आपको भी डांस करने पर मजबूर कर देगा। इस गाने के लिरिक्स भी लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। यूट्यूब पर रिलीज हुए चंद मिनटों के अंदर ही 1.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इसका पहला गाना भी यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया था। इस बीच नया सॉन्ग रिलीज होते ही लोगों के बीच छाना शुरू हो चुका है।
‘झूमे जो पठान’ फिल्म को मिला अच्छा रिस्पॉन्स
शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट (Tweeter Account) पर गाने के रिलीज से पहले ही ट्वीट कर दिया था। इसके कैप्शन में SRK ने लिखा #JhoomeJoPathaan गाना महफिल ही लुट लेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि पठान फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। हालांकि, एक पक्ष यह भी हैं कि फिल्म पर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ज्यादातर लोग अपनी नाराजगी फिल्म के पहले गाने को लेकर दिखा रहे थे। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि पठान फिल्म के दूसरे गाने को लेकर क्या किसी तरह की आपत्ती खड़ी होती है या नहीं। गौरतलब है कि सॉन्ग को अब तक अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author