January 30, 2023

Bhojpuri Song: पतरी कमरिया से लेकर लाल घाघरा तक, भोजपुरी गानों से गुलजार रहा साल 2022

wp-header-logo-353.png

Year Ender 2022: इस पूरे साल एक खास बात देखी गई भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिला। भोजपुरी सिनेमा की स्टार्स की पॉपुलैरिटी भी लोगों के बीच काफी ज्याद बढ़ी है। फिल्म इंडस्ट्री की हसीनाओं के चर्चे तो सोशल मीडिया पर पूरे साल देखे गए। यही वजह है कि साल 2022 में भोजपुरी सॉन्ग का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा देखा गया। यह साल चंद दिनों का मेहमान रह गया है। ऐसे में समय एक बार पीछे मुड़कर देखने का आ गया है कि किन गानों को लोगों ने जबरदस्त प्यार दिया है। इस रिपोर्ट में आपको बता रहे है भोजपुरी के मोस्ट पॉपुलर गानों के बारे में।
लाल घाघरा
भोजपुरी गानों की चर्चा हो और मोस्ट पॉपुलर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) की बात ना हो ऐसा तो संभव ही नहीं है। ‘लाल घाघरा’ (Lal Gaghra) गाने को पवन के साथ शिल्पी राज ने गया है। इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। व्यूज की बात करें तो इस गाने को 135 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, लाइक करने वालों की संख्या भी लाखों में पहुंच चुकी है। इस गाने पर सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों के शौकिनों ने काफी ज्यादा रील्स भी बनाई थी।
नथुनिया

भोजपुरी गानों की खास बात है कि वह अपने आसपास की घटनाओं का सीधा चित्रण गानों में करते हैं। यही वजह है जो लोग सॉन्ग को काफी ज्यादा प्यार देते है। खैर, खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की पॉपुलैरिटी का ही कुछ ऐसा आलम है, जो हर कोई उनके गानों का दीवाना हो जाता है। नथुनिया को खेसारी के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। यूट्यूब पर सॉन्ग को 260 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर सॉन्ग का खूब क्रेज देखने को मिला था।
पतरी कमरिया

पतरी कमरिया गाने का क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स सॉन्ग पर खूब रील्स बनाते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग को पूरे साल लोगों का भरपूर प्यार मिला है। साथ ही इसकी पॉपुलैरिटी का आलम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखने को मिला है। व्यूज की बात करें तो फिलहाल तक गाने को यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गानो को अपनी आवाज से रितेश पांडे और अंतरा सिंह ने सजाया है।
ले ले आई कोका कोला

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना ‘ले ले आई कोका कोला’ को उनके चाहने वालों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है। इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा दी थी। टॉप 10 गानों की लिस्ट में भी यह गाना शामिल था। इसे यूट्यूब पर 318 मिलियन से ज्यादा बार लोगों ने देखा है। वहीं, आज तक इसका क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है।
दढ़िया बढ़िया लागेला

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’ (Dadiya Badiya Lagela) हाल ही में आउट हुआ था। इसके बाद से ही गाने को यूजर्स ने काफी ज्याद पसंद किया था। यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में भी खेसारी का यह गाना टॉप पर चल रहा था। इसे 10 मिलियन के करीब व्यूज भी मिल चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author