February 6, 2023

भारत जोड़ो यात्रा में भड़के राहुल गांधी, सेल्फी लेने वाले नेता का मरोड़ा हाथ, बीजेपी ने बोला हमला

wp-header-logo-343.png

जयपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान से होकर बुधवार को हरियाणा में प्रवेश की है। इस दौरान फ्लैग एक्सचेंज समारोह में मंच पर अचानक राहुल गांधी भड़क गए। मंच पर वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में राहुल गांधी एक नेता पर बुरी तरह से गुस्सा हो गए। वो नेता राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन राहुल गांधी ने उनके हाथ झटक दिए। मीडिया रिपोर्ट में राहुल द्वारा उस नेता के हाथ मरोड़े जाने की बात भी सामने आई है। इस का एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
बीजेपी ने राहुल पर बोला हमला
वायरल वीडियो में राहुल सेल्फी लेने वाले नेता का हाथ झटकते नजर आ रहे हैं। बीजेपी ने इस वीडिया को लेकर राहुल पर जोरदार हमला बोला है। वीडियो ट्वीट करते हुए भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लिखा ‘मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान’ कांग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है। तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है। भारत जोड़ो यात्रा नाटक है।
मंच पर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे नेता
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार सुबह हरियाणा में दाखिल हुई। इस दौरान फ्लैग एक्सचेंज समारोह में राहुल का गुस्सा देखकर साथी नेता हैरान रह गए। दरअसल, कार्यक्रम के दौरान मंच पर एक नेता सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन राहुल गांधी ने बहुत गुस्से में उनका हाथ झटक दिया। नेता अपना मोबाइल भी मुश्किल से छुड़ा पाए।
नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मालाखेड़ा की सभा की बात को फिर दोहराते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं ने पूछा यात्रा की क्या जरूरत है। आपके नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं। जब भी ये लोग इस देश में नफरत फैलाने निकलते हैं, हमारी विचारधारा के लोग मोहब्बत फैलाना शुरू करते हैं।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author