January 29, 2023

बॉलीवुड गायक शान के कार्यक्रम में भगदड़, चार लोग घायल

wp-header-logo-351.png

बॉलीवुड गायक शान के कार्यक्रम में भगदड़
पश्चिम बंगाल के हुगली में एक कॉलेज में हुए महोत्सव में बॉलीवुड गायक शान (Singer Shaan) को देखने के लिए उमड़ी भीड़ में एक दम भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई, जिसमें चार लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना गुरुवार की रात उत्तरपाड़ा राजकीय विद्यालय में हुई है। जहां राजा प्यारी मोहन कॉलेज का महोत्सव आयोजित किया गया था।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मैदान में आने की कोशिश कर रही भारी भीड़ को रोकने के लिए हमने दरवाजे बंद कर दिए थे। लेकिन जब गायक शान आए तो हमें दरवाजे खोलने पड़े। इस दौरान कई लोग अंदर घुस गए, जिससे भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई, और चार लोग इसमें घायल हो गए।
पुलिस ने कहा कि भीड़ को काबू करने के लिए पुलिसकर्मियों को लाठीचार्ज करना पड़ा। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उनमें से दो का अब भी उपचार किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के संबंध में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
बता दें कि पश्चिम बंगाल के हुगली में गुरुवार को राजा प्यारी मोहन कॉलेज के महोत्सव में बॉलीवुड गायक शान पहुंचे, जिन्हें देखने और सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी, इसी दौरान भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्का बल का उपयोग करना पड़ा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author