January 29, 2023

बिग बॉस खेल गए! पहले अंकित को घर से बाहर जाते दिखाया, फिर दे दिया यह ट्विस्ट

wp-header-logo-352.png

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट
Bigg Boss 16 Update: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दर्शकों का फेवरेट शो बनने के साथ ही टीआरपी की लिस्ट में भी आगे चल रहा है। इन दिनों शो का हर एपिसोड लोगों का ध्यान खींचने का काम कर रहा है। इस बीच एक बात जो दर्शकों को भी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है, वो बीते कुछ सप्ताह से वोटिंग लाइंस को बंद रखने को लेकर है। ऐसे में कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होता है। यदि कोई घर से बेघर होता है तो कुछ समय बाद उसे वापस भी बुला लिया जाता है। इस बार भी वोटिंग लाइंस (voting lines) को बंद रखा गया है, लेकिन चौंकाने वाला अपडेट एक पॉपुलर कंटेस्टेंट के घर से बाहर होने को लेकर सामने आया है।

बिग बॉस के घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस के इस वीकेंड पर क्रिसमस का त्योहार (Christmas festival) पड़ रहा है। ऐसे में हर किसी का मानना था कि वोटिंग लाइंस बंद रखी गई है, तो शो से किसी को भी बाहर नहीं किया जाएगा। लेकिन, मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। बिग बॉस की लेटेस्ट जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि इस सप्ताह बीबी हाउस (BB House) से अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) बाहर आने वाले हैं। फिलहाल माना जा रहा है कि अंकित को घर के बाकी सदस्यों की वोटिंग के अधार पर बाहर किया गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स अपना रिएक्शन जमकर वायरल जानकारी पर देते भी नजर आ रहे हैं।
Exclusive and Confirmed#AnkitGupta has been Eliminated by Homemates for Having least Contribution in the show.

Retweet if sad, Like Happy
अपकमिंग एपिसोड होगा बेहद रोचक

सलमान खान (Salman Khan) को अक्सर आपने कहते हुए सुना होगा कि बिग बॉस के घर से कौन बाहर होगा। इसका फैसला केवल शो देखने वाली जनता ही करती है। लेकिन, इस सीजन में कई बार कंटेस्टेंट या फिर मेकर्स की इच्छा से कुछ सदस्य बाहर हुए हैं। हालांकि, नियमों का उल्लंघन करना भी एक अहम कारण रहा है। बावजूद इसके अंकित गुप्ता के बिग बॉस से बेघर होने की खबर ने अंकित-प्रियंका के फैंस को हैरान कर दिया है।
अपकमिंग एपिसोड (Bigg Boss Upcoming Episode) में देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान किसे शो से निकालने वाले हैं। दरअसल, सामान्य तौर पर बिग बॉस के घर से किसी को त्योहार के मौके पर नहीं निकाला जाता है। शायद मेकर्स ने फैसला इस वजह से भी लिया हो, क्योंकि कई हफ्तों से कोई शो से बाहर नहीं हुआ है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author