December 3, 2022

मंत्री महेश जोशी के खिलाफ फूटा जनता का गुस्सा, दिखाए काले झंडे और लगे मुर्दाबाद के नारे, वीडियो वायरल

wp-header-logo-398.png

जयपुर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश से पहले अशोक गहलोत सरकार के मंत्रियों को जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। एक ओर जहां गहलोत सरकार के 4 साल पूरे होने जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सत्तारूढ़ पार्टी के मंत्री और विधायकों को अब स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री महेश जोशी से जुड़ा एक मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। राजधानी जयपुर में मूलभूत आवश्यकताओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान नहीं होने पर जनता के गुस्से का सामना करना पड़ा।
मुर्दाबाद के नारे, दिखाए काले झंडे
जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र से विधायक जोशी जब भट्टाबस्ती इलाके में गए तो वहां की जनता उनके विरोध में उतर आई। लोगों ने जमकर नारेबाजी की। बताया जा रहा है कि इस दौरान स्थानीय लोगों ने मंत्री महेश जोशी को काले झंडे भी दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
6 लोग हिरासत में
वहीं इधर भट्टाबस्ती मे जोशी को काले झंडे दिखाने के मामले में पुलिस ने मंगलवार अलसुबह 6 लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पप्पू कुरैशी सहित उसके 6 समर्थकों को हिरासत में लिया गया है।
पुलिस के साथ ही हुई झड़प
जलदाय मंत्री महेश जोशी सोमवार शाम को हवामहल विधानसभा क्षेत्र के भट्टाबस्ती क्षेत्र में कब्रिस्तान के विकास कार्यों का उद्घाटन करने गए थे। स्थानीय लोगों का मंत्री महेश जोशी पर गुस्सा फूट गया और लोग क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाने लगे। थोड़ी ही देर में वहां नारेबाजी होने लगी। इसी दौरान कुछ लोगों ने मंत्री को काले झंडे भी दिखा दिए। वहीं नारेबाजी के दौरान कुछ लोगों की पुलिस के साथ भी झड़प हुई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ में बदसलूकी की है, जबकि लोकतांत्रिक तरीके से अपना विरोध दर्ज करा रहे थे।
जोशी ने नहीं करवाया कोई काम
स्थानीय लोगों का कहना है कि मंत्री महेश जोशी ने क्षेत्र में कोई विकास के काम नहीं कराए हैं। कई बार मंत्री को लिखित में ज्ञापन देकर भी क्षेत्र जर्जर सड़कों, पानी की किल्लत और कब्रिस्तान का विकास कराने की मांग की थी लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। अब विधानसभा चुनाव में एक साल बचा है तो सरकार तो मंत्री महेश जोशी को अपने क्षेत्र की याद आई है।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author