September 25, 2022

shocking! सगे भाई ने स्टार बॉक्सर को मारी गोली, पारिवारिक विवाद के चलते वारदात को दिया अंजाम

wp-header-logo-497.png

Sports News: खेल जगत को हिला देने वाली खबर हाल ही में सामने आई है। जहां एक लोकप्रिय खिलाड़ी का अंत देखकर कई लोग हैरान हैं। ये खिलाड़ी हैं अमेरिकी स्टार बॉक्सर (American star boxer) इसिया जोंस (Isiah Jones)। बॉक्सिंग रिंग में बड़े-बड़े बॉक्सर को मात देने वाले जोन्स को पारिवारिक विवादों के कारण हार माननी पड़ी। इसिया जोंस का नाम बड़े-बड़े मुक्केबाजों को भी मदहोश कर देता था। वे 28 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए।
पारिवारिक विवाद के चलते भाई ने मारी गोली
इसिया जोन्स को उसके भाई ने मार डाला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारिवारिक विवाद के चलते इसिया के भाई ने उन्हें गोली मार दी थी। घटना का खुलासा सोमवार शाम को हुआ है। यह चौंकाने वाली घटना मिशिगन के डेट्रॉइट में हुई। पुलिस को सूचना दी गई कि उक्त क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपने ही भाई की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। यह तब था जब प्रमुख मुक्केबाज (leading boxer) का दुखद अंत सामने आया।
पुलिस ने इस मामले में तुरंत शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। यह खबर भी सोशल मीडिया (social media) पर हवा की तरह फैल गई। बहुत से लोग जो इस क्षेत्र के बारे में उत्सुक थे, उन्हें शुरू में यह सच नहीं लगा।
Isaiah Jones (9-7-0) is a Pro Boxer out of Detroit, Michigan, a fellow member of Soul City Boxing and Wrestling Gym, our last fight was against Roy jones jr Promotion Team! Isaiah, Lost his life yesterday in a tragic event! Please keep his family in your prayers @trboxing pic.twitter.com/ekZQRxcUir
कम उम्र में सुर्खियों में आ गए

गौरतलब है कि इसिया ने बहुत ही कम उम्र में अपार शोहरत (achieved immense) हासिल कर ली थी। महज 28 साल की उम्र में उन्होंने कई खिताब अपने नाम किए थे। इतनी कम उम्र में उनका निधन, जब उनका पूरा करियर उनकी आंखों के सामने था, उन्होंने कई लोगों को झकझोर दिया। बता दें कि इसियाह जोन्स ने 2016 के नेशनल गोल्डन ग्लव्स जीते (National Golden Gloves) थे। इसके बाद भी उन्होंने रोशॉन और केनेथ रॉस के मार्गदर्शन में अपने शुरुआती आठ प्रोफेशनल मैचों (professional matches) में जीत हासिल की थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author