September 25, 2022

MS Dhoni: इस साल आखिरी बार आईपीएल खेलते दिखेंगे चिन्ना थाला?, टूट जाएगा लाखों फैंस का दिल

wp-header-logo-492.png

IPL 2023: कोरोना के चलते विदेशों में आईपीएल के मैच खेले गए। ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैंस निराश हुए। अब जबकि कोरोना संकट नियंत्रण में है, बीसीसीआई ने कहा है कि घरेलू मुकाबला भारत में ही होगा। तो अब दलीप ट्रॉफी और ईरानी कप के बाद, IPL के भी भारत में खेले जाने की संभावना है। बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने संकेत दिया है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) भारत में आयोजित किया जाएगा। जैसा कि इस साल भारत में आईपीएल होगा, महेंद्र सिंह धोनी फिर से चेन्नई के चिन्हास्वामी स्टेडियम (Chinthaswamy Stadium) में अपनी पीली जर्सी में दिखाई देंगे। ऐसे में अब चेन्नई फैंस के बीच खुशी का माहौल है।
धोनी का पिछले साल दिया गया बयान
हालांकि चेन्नई फैंस के दिलों में कुछ पछतावा भी रहेगा। इसकी वजह है धोनी का (Chennai fans) पिछले साल दिया गया बयान। धोनी से पूछा गया कि क्या चेन्नई की पीली जर्सी में यह उनका आखिरी मौका होगा?, तो धोनी ने कहा कि मैं आईपीएल 2023 में वापस आऊंगा क्योंकि मैं चेन्नई में उनके प्रशंसकों को ‘धन्यवाद’ कहना चाहता हूं, “धोनी ने कहा था। तो यह तय हो गया था कि धोनी आईपीएल 2023 में खेलेंगे। इसलिए ऐसी संभावना है कि धोनी उस दिन संन्यास की घोषणा कर देंगे जिस दिन चेन्नई की टीम लीग चरण का अपना आखिरी मैच खेलेगी (league stage)।
इस साल कह देंगे आईपीएल को अलविदा
धोनी ने कहा था कि चेन्नई में प्रशंसकों को धन्यवाद कहे बिना संन्यास लेना सही नहीं होगा। गौरतलब है कि इस साल आईपीएल (Chennai fans) की सभी टीमें अलग-अलग शहरों की यात्रा करगी और सभी को धन्यवाद कहने का मौका मिलेगा। इसलिए यह लगभग तय माना जा रहा है कि धोनी इस साल संन्यास ले लेंगे। मालूम हो कि धोनी जिन्होंने “निश्चित रूप से नहीं” कहा, ने अचानक टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि धोनी अपने प्रशंसकों को आईपीएल से संन्यास का जश्न मनाने का मौका देना चाहते (retirement from the IPL) हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author