September 25, 2022

Chup Film Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई Sunny Deol की फिल्म, होश उड़ा देंगे फिल्म के ये दृश्य

wp-header-logo-499.png

सनी देओल फिल्म चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट

Chup Film Review in Hindi: सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसमे उनके साथ दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और श्रैया धनवंतरी (Shreya Dhanwantri) अहम किरदार की भूमिका में हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज फिल्म के रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का इंतजार भी खत्म हो चुका है। इस फिल्म का रिव्यू लिखना इतना आसान नहीं है क्योंकि इसमे मूवी रिव्यू करने वाले क्रिटिक्स का जो हाल सीरियल किलर करता है, वो बेहद खौफनाक दृश्य है। फिल्म की कहानी सभी को बूरी तरह हिला देती है। इस रिपोर्ट में हिला डालने वाली फिल्म की स्टोरी को विस्तार से जानने की कोशिश करेंगे।
चुप फिल्म की कहानी

चुप फिल्म एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी को बयां करती है जो केवल फिल्म का रिव्यू करने वाले क्रिटिक्स को मारता है। इतना ही नहीं किलर बड़ी बेरहमी से खून करता है और बॉडी को कभी टुक्कड़ों में बिखेर देता है तो कई बार शरीर पर इतने गहरे जख्म छोड़ता है, जिसे देख हर किसी की रूह कांप जाए। लेकिन सवाल यह खड़ा होता है कि उसके ऐसा करने के पीछे क्या वजह है। आखिर किलर सभी को इसलिए तो नहीं मार रहा है कि उसकी फिल्म का खराब रिव्यू किया गया है। मगर वो तो उन्हें भी मार रहा है जो मूवी का अच्छा रिव्यू करते हैं। सनी देओल की चुप फिल्म सीरियल किलर की इसी कहानी और वजह को ढूंढने की तलाश करती नजर आती है।
यहां पढ़े: सनी देओल की फिल्म को लेकर पब्लिक के रिव्यूज

दुलकार सलमान की एक्टिंग की हो रही तारीफ
सनी देओल फिल्म में एक पुलिस वाले के रोल में नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके कंधो पर इस किलर को पकड़ने का जिम्मा भी है। वहीं दुलकर सलमान एक फूल वाले के किरदार की भूमिका को अदा कर रहे हैं। श्रैया धनवंतरी एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट बनी हुई है। फिल्म की कहानी को आर बल्की (R Balki) ने लिखा है और उनके निर्देशन में ही फिल्म बनी है। फिल्म इंडस्ट्री में आर बल्की को उनके कहानी कहने के अलग अंदाज के लिए जाना जाता है। चुप फिल्म में भी कहानी की गहराई को आसानी से समाझाने की कोशिश की गई है। फिल्म के पहले हॉल्फ तक सीरियल किलर की स्टोरी के बारे में पता चल जाता है, लेकिन इसके बाद भी फिल्म को लेकर दिलचस्पी बनी रहती है। ज्यादातर क्रिटिक्स के रिव्यू में दुलकर सलमान की एक्टिंग की तारीफ की गई है। वहीं दर्शक भी ट्विटर पर अपने रिव्यू फिल्म को लेकर शेयर कर रहे है। गौरतलब है कि मेकर्स ने मूवी के प्रीव्यू को क्रिटिक्स को दिखाने की बजाय पब्लिक को दिखाया, जिसके बाद दर्शकों ने तो फिल्म को सोशल मीडिया पर ब्लॉक्बास्टर ही बता दिया था। फिलहाल देखना काफी रोचक होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस (box office) पर कैसा प्रदर्शन करने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author