September 25, 2022

Brahmastra के लिए रणबीर कपूर ने फ्री में किया काम, अब बताई इसके पीछे की वजह

wp-header-logo-503.png

Brahmastra Movie: बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के सभी अस्त्र दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामियाब रहे। आलिया-रणबीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसमे अग्नि अस्त्र बने है और उनकी एक्टिंग को फैंस ने बेहद पसंद कर रहे हैं। 410 करोड़ के बजट में बनी ब्रह्मास्त्र ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शायद आप भी नहीं जानते होंगे कि मेग बजट की इस फिल्म के लिए रणबीर ने एक रुपया भी फीस नहीं ली है। रिपोर्ट में ऐसे दावे लगातार किए जा रहे थे। हालांकि मेकर्स ने अब इसका जवाब दे दिया है।
ब्रह्मास्त्र ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड
आयान मुखर्जी की लंबे समय की मेहनत आखिरकार रंग लाई। बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र को सुपरहिट फिल्म का दर्जा मिल चुका है। इसके खिलाफ चलने वाले बॉयकोट की मांग का भी फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा। बॉलीवुड की सभी फिल्मों को पछाड़ ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में राज कर रही है। फिल्म की कमाई के आंकड़ो की बात करें तो बीते 14 दिनों में 230.57 करोड़ का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर लिया है। डायरेक्टर आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म कई लोगों के बलिदान की वजह से बनी है। उन्होंने साफ करते हुए कहा कि रणबीर एक फिल्म के लिए जो फीस लेते है वो उन्होंने ब्रह्मास्त्र के लिए नहीं ली है।
आयान ने बताया ये सच
आयान ने आगे कहा कि ‘मैं मानता हूं इतने बड़े बजट की फिल्म बिना किसी बलिदान के बननी संभव नहीं थी।’ रणबीर का फिल्म के लिए फीस ना लेने पर उन्होंने कहा कि ऐसा करना काफी बड़ी बात होती है। मुझे नहीं पता कि ऐसा कितने और लोगों ने किया होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयान ने इस फिल्म को बनाने के लिए 10 साल का समय दिया है। ब्रह्मास्त्र के शानदार प्रदर्शन को देख कहा जा सकता है कि फिल्म जल्द ही द कश्मीर फाइल्स की कुल कमाई से आगे निकलने वाली है।
रणबीर ने फीस ना लेने पर कहा कुछ ऐसा
रणबीर कपूर ने भी फिल्म के लिए फीस ना लेने की अफवाहों पर अपना जवाब दिया है। एक्टर ने कहा कि ये फिल्म मेरी जीवनभर की इक्विटी है। उन्होनें आगे बताया कि ब्रह्मास्त्र के वो पार्ट प्रोड्यूसर है और उनका नजरिया लॉन्ग रन के लिए हैं। दरअसल रणबीर ने कहा मैने पार्ट वन में पैसे नहीं लिए, लेकिन ये फिल्म 3 पार्ट में जितनी कमाई कर सकती है वो हर चीज से ज्यादा होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author