September 25, 2022

Babli Bouncer Review: तमन्ना भाटिया का दिखा हरियाणवी अंदाज, यहां पढ़े फिल्म की स्टोरी से लेकर रिव्यू…

wp-header-logo-500.png

Babli Bouncer Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की फिल्म बबली बाउंसर (Babli Bouncer) आज यानी 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस होटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है। तमन्ना हर बार की तरह इस बार भी बेहद अलग किरदार की भूमिका निभा रही है। यह कहानी एक ऐसी देसी छोरी की है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए जमाने से लड़ने के लिए तैयार है। मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की ये फिल्म युवा लड़की बबली के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इसके रिव्यू लगातार शेयर कर रहे हैं। इस रिपोर्ट में बबली बाउंसर की स्टोरी से लेकर फिल्म को मिले रिव्यू के बारे में विस्तार से जानेंगे।
बबली बाउंसर की कहानी

बबली बाउंसर में एक ऐसी लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जिसके पास शारीरिक क्षमता बेहद ज्यादा है। लेकिन पढ़ाई में कमजोर होने के कारण सामान्य परिवार के बच्चों की तरह उन्हें भी तमाम बाते सुनने को मिलती है। हालांकि वो एक मस्त मिजाज लड़की है जो आसानी से 12 परांठे खाने के बाद पलक झपकाते ही लस्सी का गिलास पी जाती है। बबली की मां गंगा उनकी जल्द शादी करवाना चाहती है, लेकिन हरियाणा के फतेहपुर की देसी छोरी अपने गांव में जीवन बिताने में संतुष्ट हैं। बबली ने लगातार पांच साल 10वीं कक्षा को पास करने की कोशिश की। हालांकि इसमे सफलता ना मिलने के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी। फिल्म की कहानी में रोचक मोड़ तब आता है, जब उन्हें दिल्ली के एक नाईट क्लब में बाउंसर की नौकरी मिल जाती है। इसके बाद बबली को कई सारी चीजों का सामना भी करना पड़ता है।
यहां पढ़े: तमन्ना भाटिया का फिल्म बबली बाउंसर को लेकर रिएक्शन

कैसी है तमन्ना समेत अन्य किरदारों की एक्टिंग
तमन्ना भाटिया की एक्टिंग की बात करे तो शुरुआत में उनकी हरियाणवी काफी शानदार नहीं रही, लेकिन उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। ज्यादातर मूवी क्रिटिक्स ने उनके अभिनय को सराहया है। वहीं फिल्म में तमन्ना के पिता का किरदार निभाने वाले सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) ने भी एक सपोर्टिव पिता के तौर पर अपने किरदार को शानदार ढ़ग से निभाया है। दर्शकों के रिस्पॉन्स को देखें तो ट्विटर पर इसे मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। एक तरफ फैंस फिल्म में तमन्ना की बाउंसरगिरी की सराहना कर रहे हैं तो दूसरी और कुछ यूजर्स फिल्म की कमियों को उजागर कर रहे हैं।

This movie is a lot of fun. all cast performed admirably.. All friends must watch this movie#BabliBouncerNowStreaming pic.twitter.com/DBI6Yx5dPK

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author