December 5, 2022

Yuzvendra Dhanashree: अलग होने की अफवाह के बीच वायरल हुआ युजी-धनश्री का वीडियो, देखकर हस्ते हस्ते हो जाएंगे लोटपोट

wp-header-logo-488.png

विवादों के बाद एक बार फिर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा का एक वीडियो (Dhanshree Verma) वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चहल अपनी पत्नी की बात सुनकर खुशी से (listening to his wife) झूमें फिर रहे हैं। दरअसल धनश्री वर्मा ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है, जिसमें वह और युजवेंद्र चहल एक बार फिर अपने ही अंदाज़ में मज़ेदार वीडियो बनाते दिख रहे हैं। इस फनी वीडियो (funny video Dhanashree Verma) में धनश्री वर्मा कहती हैं कि मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं। जिसके बाद युजवेंद्र चहल खुशी के मारे डांस करने लगते (Yuzvendra Chahal starts dancing with joy) हैं।
A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

अनबन की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए थे
बता दें कि हाल ही में इन दोनों के अलग होने की अफवाह (separation.) फैली थी। कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हैं और बहुत जल्द दोनों का डाइवोर्स होने वाला हैं। इन्ही तमाम तरह कि अटकलों को विराम लगाते हुए कपल ने सभी अटकलों से इनकार किया।इस पूरे विवाद के खत्म होने के बाद दोनों (speculations) पहली बार एक साथ दिखे हैं। इस वीडियो में दोनों साथ में सोफे पर बैठे हैं और जैसे ही धनश्री मायके जाने की बात कहती हैं, चहल खुशी से नाचने लगते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा (becoming increasingly viral on social media) है ।
चहल जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं टीम इंडिया का हिस्सा
मालूम हो कि चहल जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया (Chahal did not accompany Team India) के साथ नहीं गए थे। क्योकि एशिया कप खेलने के लिए बोर्ड ने उन्हें आराम दिया हुआ। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के लिए दुबई रवाना हो चुकी है। भारत का एशिया कप में अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होगा खेलना है। Ind vs Pak के बीच मैच दुबई में खेला जाना है। दोनों टीमें पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप के दौरान इसी मैदान पर आमने-सामने थीं और तब पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत दर्ज की थी। एशिया कप 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच यूएई में खेला जाना है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author