November 28, 2022

Sonali Phogat Video : वायरल हुआ सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो, मौत से कुछ घंटो पहले ऐसे आई थी नजर

wp-header-logo-491.png

बिग बॉस (Big Boss) फेम और भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन हो गया है। सोनाली 42 साल की थी। बीती रात दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपने कुछ साथी कर्मचारियों के साथ गोवा गई हुई थीं। लेकिन अब उनकी मृत्यु के बाद उनका आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक गुलाबी कलर की पगड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को बनाते हुए भी उनका वहीं पुराना अंदाज नजर आ रहा है। वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनके निधन का उनको यकीन ही नहीं हो पा रहा है।
सोनाली फोगाट टिक टॉक से काफी मशहूर हुई थी। वो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती थीं और आए दिन अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती थी। सोनाली अपनी आखिरी वीडियो (Last Video) में बॉलीवुड के रेट्रो सॉन्ग रुख से जरा नकाब हटा दो पर रील बनाती और एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही इस वीडियो में सोनाली खुशी से दौड़ती हुई भी नजर आ रही हैं। इससे कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने इसी लुक की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। लेकिन उनके ऐसे चले जाने से हर कोई हैरान रह गया है। लोग उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए कमेंट में श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं।
A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)
सोनाली का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था। इसके बाद उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एंकरिंग से की थी। फिर उन्होंने राजनीती में कदम रखा और भाजपा ज्वाइन कर ली। सोनाली हमेशा से ही विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रही। सोनाली बिग बॉस के सीजन 14 में भी नजर आयी थी। यहां पर उन्होंने अपनी जिंदगी के दुखों को दर्शकों से साझा किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author