November 28, 2022

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट की मौत पर AAP और Congress की मांग, मामले की हो CBI जांच

wp-header-logo-492.png

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट
हरियाणा बीजेपी की नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Haryana BJP leader and Tik Tok star Sonali Phogat) की गोवा में हार्ट अटैक (Heart Attack) से हुई मौत के बाद कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (AAM) ने सीबीआई (CBI) या रिटायर जजों के एक पैनल से मौत की जांच की मांग की है। कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की है। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने ट्वीट करतेहुए सोनाली फोगाट की मौत पर शोक व्यक्त किया और राज्य सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।
कांग्रेस ने की सीबीआई जांच की मांग
हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने ट्वीट करते हुए कहा कि हरियाणा से अभिनेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध और आकस्मिक मौत की खबर पर दुख जताया। भगवान से उनकी आत्मा की शांत के लिए प्रार्थना की। उनके परिवार के लिए मेरी ओर से गहरी संवेदना है। लेकिन में इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करता हूं।
हरियाणा से अभिनेत्री श्रीमती सोनाली फोगाट जी के संदिग्ध व आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। मैं शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करता हूं। pic.twitter.com/pWYoUzDRV8

आम आदमी ने हरियाणा सीएम से लगाई गुहार
वहीं दूसरी तरफ हरियाणा राज्य ईकाई की आम आदमी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने मौत को लेकर सवाल ऊठाए हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सोनाली फोगाट मामले की जांच की मांग की है।

उनकी मौत की खबरों को लेकर कई तरह के सवाल उठा जा रहे हैं। सोनाली फोगाट की बहन रेमन फोगाट ने बताया कि रात 11 बजे वह बीमार महसूस कर रही थी और बड़े खाने के बारे में बताया। रेमन ने कहा कि उन्होंने सोनाली की मां से फोन पर बात की। सोनाली ने मां को बताया था कि खाने के बाद उनकी तबीयत खराब हो रही है। वह अपने शरीर में एक मॉवमेंट को महसूस कर रही थी। हमने कहा था कि डॉक्टर के पास दिखाने के लिए जाओ लेकिन सुबह उनके निधन की खबर मिली।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author