November 29, 2022

Sonali Phogat Death : शोक में डूबा सोनाली फोगाट का पैतृक गांव, मौत के कारणों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं

wp-header-logo-490.png

फतेहाबाद। वरिष्ठ भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के निधन से उनके समर्थकों में शोक का माहौल है। सोनाली फोगाट फतेहाबाद के गांव भूथनकलां की बेटी थी। उनके निधन की सूचना मंगलवार को जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। गांव के लोग विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि उनके गांव की बेटी ऐसा उनका साथ छोड़कर दुनिया से चली जाएगी। गांव में सोनाली फौगाट की मौत के कारणों को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर है।
गांव भूथनकलां में रहने वाला सोनाली का भाई रिन्कू अपनी बहन के निधन की सूचना के बाद गांव से रवाना हो गया। बताया जाता है कि सोनाली का शव फ्लाइट से दिल्ली पहुंचेगा जहां से इसे हिसार लाया जाएगा। हिसार में उनका अंतिम संस्कार होगा।
गांव भूथनकलां निवासी सोनाली के भाई वतन ढाका का कहना है कि सोमवार रात को भी उनकी सोनाली से लगातार बात हुई थी। जब उनकी तबीयत बिलकुल ठीक थी। मंगलवार को जैसे ही सोनाली के निधन का पता चला तो ग्रामीणों का भूथनकलां में उनके घर आना शुरू हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि सोनाली ने गांव के स्कूल में ही प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त की थी। गांव की चौपाल में बैठे सोनाली के सहपाठी रहे व्यक्ति ने बताया कि उन्हें सोनाली की हार्ट अटैक से मौत होने की बात पर यकीन नहीं हो रहा है। वे पूरी तरह स्वस्थ थी। लोग दबी जुबान में सोनाली की मौत की सीबीआई जांच करवाए जाने की भी बात कहते दिखे।
ग्रामीणों ने बताया कि सोनाली को अपने गांव से काफी लगाव था। जब भी वे गांव भूथनकलां में अपने भाइयों से मिलने आी तो ग्रामीणों की समस्या अवश्य सुनती थी। गांव के लोग भी अपनी बेटी से काफी प्यार करते थे। जब सोनाली ने चुनाव लड़ा था तो गांव के लोगों ने उनके प्रचार में दिन-रात एक कर दिया था। ग्रामीणों ने बताया कि सोनाली शुरू से ही कलाकारी और राजनीति में रूचि रखती थी। उनके निधन से पूरा गांव दु:खी है।
गौरतलब है कि सोनाली फोगाट ने मृत्यु से पूर्व 22 अगस्त की रात करीब 9 बजे ही अपनी नई सेल्फी अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर डाली थी और हैशटेग में लिखा था रियल बोस लेडी, दबंग, आलवेज रेडी, स्ट्रांग। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर रात को जो स्टोरी थी, उसमें जो गीत चल रहा था उसके बोल थे पल दो पल प्यार का, आओ जी लें जरा, आज नजरें मिला ले, कल का किसको पता।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author