November 27, 2022

PAK पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने बताया Virat और Babar में कौन हैं बेहतर, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

wp-header-logo-489.png

भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन (Indian cricket team’s run machine) विराट कोहली जिनके सितारे इस समय बैटिंग के मामले में कुछ गर्दिश में चल रहें है और पाकिस्तान के बैटिंग उस्ताज बाबर (batting and Pakistan’s)आज़म जोकि इस समय शायद ही कोई मैच हो जिसमें रन बनाने से चूक रहें है। दोनों ही खिलाड़ी बल्लेबाजी के मामले में अपने देश के प्रतिभावान खिलाड़ियों के है। और ऐसे में दोनों के बीच तुलना होना तो लाजमी है। इसी कड़ी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों में शुमार रहे वसीम अकरम ने इन दोनों की तुलना को लेकर अपनी राय रखी है। अकरम ने साथ ही यह भी समझाया कि क्यों विराट कोहली फिलहाल बाबज आजम से(Babaz Azam at the moment) बहुत आगे हैं।
वसीम अकरम ने कहा
The Comeback of Shaz and Waz for the greatest rivalry! https://t.co/Wm7e3B02Jd
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (former captain of Team India)पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं और वहीं बाबर आजमइन दिनों अपने करियर की बेस्ट फॉर्म(Ravi Shastri and Wasim Akram) में हैं। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर रवि शास्त्री और वसीम अकरम एक स्पोर्ट चैनल पर ज्वॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेन्स का हिस्सा बने। इस दौरान जब विराट और बाबर की तुलना को लेकर सवाल किया गया तो अकरम ने कहा, ‘यह होना स्वाभाविक है, बाबर एकदम कंसिस्टेंट बल्लेबाज रहे हैं, क्योंकि उनकी टेकनीक एकदम सही है। वह युवा कप्तान हैं, वह मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में शामिल होने के एकदम सही ट्रैक पर हैं, लेकिन विराट कोहली उनसे बहुत आगे (Virat Kohli) हैं।’

अकरम- विराट की वापसी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ना हो
विराट कोहली को लेकर अकरम ने कहा, ‘फैन्स, मीडिया लगातार विराट कोहली की आलोचना कर (media are constantly criticizing) रहे हैं। मुझे लगता है कि वह सर्वकालिक महान खिलाड़ी है, वह सिर्फ 33 साल का है, मुझे भरोसा है कि वह वापसी करेगा, वह शानदार खिलाड़ी है। बस उम्मीद करता हूं कि उसकी वापसी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ना हो।’ गौरतलब है कि एशिया कप 2022 इस साल टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा और इसकी शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है। भारत का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ है। दुबई में होने वाले इस मुकाबले में टीम इंडिया जीत हासिल कर 2021 में मिली हार का बदला लेना चाहेगी। पिछले साल पाकिस्तान ने भारत को दुबई में ही 10 विकेट से हराया था। यह पहला मौका था, जब टीम इंडिया विश्व कप के किसी मुकाबले में पाकिस्तान से हारी थी। अब भारत के पास इस हार का बदला लेने का (avenge this defeat) मौका है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author