November 28, 2022

IND vs ZIM: ईशान किशन के सेक्सी मूव्स से ड्रेसिंग रूम में मचा धमाल, जीत के बाद काला चश्मा पर टीम इंडिया ने किया जमकर डांस

wp-header-logo-485.png

भारत ने जिम्बाबव के 3-0 से(India won the ODI series) हराकर एकदिवसीम मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली है। सोमवार को खेले गए अंतिम मुकाबले में टीम ने (team defeated Zimbabwe) जिम्बाबवे को 13 रनों से हरा दिया और सीरीज में क्लीन स्विप कर (clean sweep in the series) दिया। इस मैच में बल्लेबाज शुभमन गिल ने सेंचुरी ठोंकी, वहीं गेंजबाजी में शार्दूल ठाकुर और कुलदीप यादव (Shardul Thakur and Kuldeep Yadav) ने 2-2 विकेट लिए। यह जीत कई मायनों में टीम इंडिया के लिए यादगार बन गई। टीम ने जश्न भी खूब मनाया। उन्होंने फिल्मी गाने ‘काला चश्मा’ पर जमकर ठुमके लगाए। इसका वीडियो सीरीज में टीम इंडिया (vice-captain of Team India) के उपकप्तान रहे शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।
बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बजता सुनाई देता
Boys party dance so epic 😁💕💕💕😁@ishankishan51 @SDhawan25 @klrahul @BCCI #ZIMvsIND pic.twitter.com/UwdKxVfs51


वीडियो में देख सकते हैं कि कैमरा ऑन होते (captain KL Rahul) ही कप्तान केएल राहुल और धवन अपने हाथों की शटर को कैमरे( remove the shutter) के ऊपर से हटाते हैं और पीछे का सीन दिखने लगता है। बैकग्राउंड में काला चश्मा गाना बजता सुनाई देता है। इसके बाद गाने पर सभी खिलाड़ी डांस करने लगते हैं। इसी बीच ईशान किशन (song Kala Chashma) ने जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखाए। उनका साथ टीम ने भी दिया। गाने के आखिर में शुभमन गिल भी शानदार स्टेप्स करते दिखाई दिए। बीच में धवन ने (Shubman Gill) भी शानदार डांस किया। इस जश्न में आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ बाकी प्लेयर्स भी नजर आते हैं। जबकि कप्तान राहुल शटर हटाने के बाद साइड में हो जाते हैं। वह कैमरे में (show up on camera)दिखाई नहीं देते।
गिल ने शानदार तरीके से ठोका शतक
मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम के (batsmen of the Indian team) बल्लेबाज शुरुआत में लय में नहीं दिखे जिसके चलते 15 ओवर के बाद भारत एक विकेट पर 63 रन ही बना सका था। मगर शुभमन गिल शानदार लय में दिखे और उन्होंने 130 रनों की अपनी पारी में 15 चौके और एक छक्का जड़ा। ईशान किशन ने 61 गेंदों पर कुल 50 रन बनाए जिसमें छह चौके शामिल थे। इसके बदौलत टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 289 रन बनाए। जवाब में मेजबान जिम्बाब्वे टीम ने शानदार खेल दिखाया मगर 276 रन ही बना सकी। जिम्बाब्वे की ओर से सिकंदर रजा (115 रन) ने शानदार शतक बनाकर अपनी टीम को जिताने की पूरी कोशिश (Zimbabwe, Sikandar Raza 115 runs) की। भारत की ओर से आवेश खान ने ही सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए वहीं दीपक चाहर, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट हासिल (two wickets eac) किए।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author