August 8, 2022

Australia T20 लीग खेलेंगे भारत के दो स्टार खिलाड़ी, जाने कौन हैं ये युवा क्रिकेटर

wp-header-logo-416.png

अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन (T20 Max tournament) में शुरू हो रही टी20 मैक्स टूर्नामेंट के शुरुआती सीजन में भारत के दो तेज गेंदबाज(India’s fast bowlers) चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी खेलते नजर आएंगें(Chetan Sakaria and Mukesh Chaudhary)। ये दोनो ही आईपीएल के पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खेले (both of them) हैं। आपको बता दें कि इन दोनो ने अपनी तेज गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। और सीजन में कई बार धोनी भी मुकेश की तारीफ कर चुके (praised Mukesh) हैं।

कोरोना वायरस के कारण रुका था मामला लेकिन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश और सकारिया दोनों ही खिलाड़ी ‘एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ (MRF Pace) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के बीच एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत ब्रिस्बेन में समय बिताएंगे (Mukesh and Sakariya will spend time)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, ‘एमआरएफ पेस फाउंडेशन और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) के बीच खिलाड़ियों के साथ कोचिंग का एक्सचेंज लगभग 20 सालों से चल रहा है। यह पिछले कुछ सालों में कोरोना वायरस के कारण रुका था लेकिन इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों (two Indian players) के साथ फिर (due to corona virus) से शुरू हो रहा है।
यहां खेलेंगे दोनो खिलाड़ी
मालूम हो कि सकारिया ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ अपना वनडे क्रिकेट और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया (ODI debut and T20 International) था, जबकि मुकेश चौधरी ने इस साल आईपीएल में अपाना डेब्यू किया (IPL debut this year) था। इस दौरान इन्होंने 13 मैचों में 16 विकेट लिए थे। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट (held in Australia) में सकारिया सनशाइन कोस्ट के लिए खेलेंगे, जबकि 26 वर्षीय चौधरी विन्नम-मैनली का प्रतिनिधित्व करेंगे (represent Chowdhary Winnam-Manley)। टूर्नामेंट में भाग लेने के अलावा दोनों (both the Indian bowlers) भारतीय गेंदबाज ‘बूपा नेशनल क्रिकेट सेंटर’ (Cricket Centre) में ट्रेनिंग लेंगे और ‘क्वींसलैंड बुल्स’ (Queensland Bulls).के सीजन पूर्व तैयारियों में भी शामिल होंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author