August 15, 2022

मुन्नाभाई और सर्किट बने सारा-अर्जुन तेंदुलकर, यहां देखें दोनों की तस्वीरें

wp-header-logo-417.png

महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) वर्तमान में अपनी पत्नी अंजलि, बेटी सारा और बेटे अर्जुन के साथ यूनाइटेड किंगडम में छुट्टियां मना रहे (holidaying in the United Kingdom) हैं। अपने पिता की तरह सारा और अर्जुन दोनों ही भीड़ खींचने में कामयाब (Sara and Arjun) हैं वे अक्सर अपनी वायरल तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। जिसमें वह फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के मुन्ना भाई और सर्किट बने हुए नजर आ रहे (‘Munnabhai MBBS). हैं। इसी फोटो में नीचे मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) भी नजर आ रहे(same photo below) हैं।
इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की
जहां सारा तेंदुलकर ने अरशद वारसी के प्रिय चरित्र (black shirt)को निभाने के लिए एक काली शर्ट पहनी थी, वहीं अर्जुन ने ‘मुन्ना भाई’ की तरह पोज देने के लिए पीले रंग की टी-शर्ट पहनी (Arjun wore a yellow T-shirt) थी। सारा ने जैसे ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर अपलोड (Instagram story)की, वैसे ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। बता दें कि भारतीय लीजेंड सचिन (daughter of Indian legend) तेंदुलकर की बेटी सारा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं।

बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है सारा
मालूम हो कि सारा तेंदुलकर लगातार अपना फोटो शूट (photo shoots)और विज्ञापन शूट करवाती रहती हैं। इसके वीडियो और फोटोज भी शेयर करती (videos and photos) हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती (Sara can soon debut) हैं। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं बात करें अर्जुन की तो लेफ्ट ऑर्म पेस बॉलर अर्जुन तेंदुलकर ने अब तक आईपीएल और टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया (IPL and Team India)है। अर्जुन को आईपीएल में मुंबई फ्रेंचाइजी दो साल से खरीद रही (Arjun in IPL for two years)है, लेकिन अब तक अर्जुन को डेब्यू का मौका नहीं मिला (got a chance to debut)।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author