June 29, 2022

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दाखिल किए आरोप

wp-header-logo-300.png

पॉपुलर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के लगभग दो साल बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) सहित अन्य के खिलाफ आरोप दायर कर दिए हैं। एनसीबी ने अदालत से रिया और शोविक पर मादक पदार्थों के सेवन और मृतक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के लिए आरोप लगाने का प्रस्ताव दिया है।
इस बारे में स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली है। हालांकि, ऐसा नहीं किया जा सका क्योंकि कुछ अभियुक्तों ने बरी करने के आवेदन दिए हैं। उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे।
मामले में विकास के बाद, सुशांत की बहन, प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर पोस्ट किया जो काफी वायरल हो रहा है।
Good Morning Truth Seekers!

MTL:
SSRians Hopeful In SSRCase

RTL?
SSR Beacon Of Good Things
नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वी जी रघुवंशी ने मामले की सुनवाई 12 जुलाई को तय की।गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। केंद्रीय एजेंसी बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग में ड्रग्स के उपयोग की जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में फंदे पर लटके पाए गए थे और सीबीआई उनकी मौत से जुड़े मामले की जांच कर रही है।
सुशांत के आकस्मिक निधन ने पूरे फिल्म उद्योग को झकझोर कर रख दिया और कई जांच एजेंसियों ने विभिन्न कोणों से उनकी मौत के मामले की जांच की। कथित तौर पर अभिनेता की मौत से एक ड्रग का मामला जुड़ा था और इसके बाद कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की अलग-अलग जांच की। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया को गिरफ्तार किया गया था और करीब एक महीने बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source