June 29, 2022

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट को लेकर भड़की स्वरा भास्कर, बोलीं- 'हर 5 साल में चुनाव की जगह बंपर सेल लगा दो…'

wp-header-logo-302.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaska) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से नहीं हिचकिचाती हैं इसलिए उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। इस समय महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट (political crisis in Maharashtra) है जिस पर स्वरा भास्कर का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है और राजनीतिक उठापटक से नाराजगी जताई है।
स्वरा ने ट्वीट कर कहा, “अविश्वसनीय, हम वोट क्यों देते हैं चुनाव के बजाय हर 5 साल में बंपर सेल लगा दो।”
What an unrelenting s**tshow! Hum vote detey hi kyun Hain.. Elections ki jagah ‘Bumper Sale’ lagaa doh har 5 saal.. #MaharashtraPoliticalTurmoil
यह है पूरा मामला

बीते दिन शिवसेना (Shiv Sena) मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने कई विधायकों के साथ बगावत कर दी है। इसके बाद से ही महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आ गया है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा है कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री आवास भी खाली कर दिया है। एकनाथ शिंदे से बात करने के बाद उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के जरिए अपने इस्तीफे पर चर्चा की।
उद्धव ठाकरे ने कहा, “मुझे खेद है कि अगर कांग्रेस और एनसीपी ने उद्धव ठाकरे को सीएम नहीं कहा होता तो वे समझ जाते। मेरे लोग अब मुझसे कह रहे हैं कि मैं तुरंत इस्तीफा दे दूं। उन्होंने कहा, ‘मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं। एकनाथ शिंदे को सूरत क्यों जाना पड़ा? मुझे लगता है कि पोस्ट आती रहती हैं। उद्धव ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ने को तैयार हूं, लेकिन मुझे खुशी तभी होगी जब कोई शिवसैनिक मुख्यमंत्री बने।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source