August 11, 2022

बिजली के तारों से ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद ने दिया फैंस को ग्लैमरस झटका, यूजर्स बोले- 'स्विच कहां है…'

wp-header-logo-303.png

उर्फी जावेद
अगर कुछ हैट के फैशन सेन्स की बात की जाए तो बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम टॉप पर है। भले ही ट्रोलिंग कितनी भी हो लेकर हमेशा अपने कातिलाना लुक से फैंस को घायल करती हैं। वह हर बार कुछ ऐसा कर देती हैं जो लोगों को हैरान कर देती है। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है जिसे देख फैंस पागल हो गए हैं। हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह खुद को एक तार में लपेटती नजर आ रही हैं। जी हां, इस बार उन्होंने तार को ही अपना आउटफिट बनाया है जो काफी मजेदार है।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पहले एक नीले तार के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन अगले ही पल वह उसी तार से बनी ड्रेस में नजर आ रही हैं। वाकई यह कहना तो बनता है कि चीजों के साथ एक्सपेरमेंट करना तो कोई उर्फी से सीखे। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बना दिया है। इस लुक को देख फैंस दंग रह गए हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, “हां, ये वायर है और वायर को काटा भी नहीं गया है। मेरे मुताबिक ये बॉम्ब लग रहा है और मुझे लगता है कि मैं डिफ्रेंट कलर्स में भी ट्राई करूंगी। मेरे लिए फैशन एक्सपेरिमेंट करना और कुछ नया क्रिएट करना है।”

वैसे तो इस वीडियो ने फैंस को दीवाना बना दिया है लेकिन कुछ यूजर्स उनकी वियर्ड आउटफिट को पहनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बेचारी के पास कपड़े भी नहीं बचे।” एक अन्य ने लिखा, “कृपया मेरे कपड़े टांगने के लिए कुछ रस्सी दें।” एक और यूजर ने कहा, “उर्फी जी जरा 5 मीटर तार देना।” वहीं एक अन्य ने मजाक उड़ाते हुए कहा, ”स्विच चालू कर रे।” उर्फी का हर पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनता जा रहा है। इनमें से ज्यादातर पोस्ट उर्फी के अजीबोगरीब ड्रेस में फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं। दरअसल, उर्फी अपने अटपटे ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह कभी जूट के थैलों से कपड़े बनाती है, कभी कांच से कपड़े बनाती है और कभी वह सिर्फ फोटो से कपड़े बनाती है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author