June 29, 2022

'गो-टू पर्सन' के बारे में सारा अली खान ने किया रिवील, शादी को लेकर रख दी ये शर्त

wp-header-logo-299.png

मौजूदा समय में सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक पॉपुलर नाम है और वह फैंस के बीच काफी सुर्ख़ियों में होती हैं। अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) के बाद से वह काफी ऊंचाईयां छू रही हैं और अपने स्टारडम को खूब एन्जॉय कर रही हैं। स्टारकिड होने के बावजूद अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज एक्ट्रेस ने काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वर्कहॉलिक होने के अलावा, सारा एक फैमिली पर्सन भी हैं और उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद है।
गो-टू पर्सन के बारे में सारा ने किया रिवील
सारा अपने काम के लिए सुर्खियों में रही हैं, लेकिन इस बार वह अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) को लेकर खुलकर बात की है। जब खान परिवार की बात आती है, तो उन्हें हमेशा एक आधुनिक परिवार कहा जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू जब सारा से उनके गो-टू पर्सन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक जवाब दिया कि यह उनकी मां है।
शादी को लेकर रखी ये शर्त
सारा ने कहा, “यह हमेशा मेरी मां है। किसी भी चीज और हर चीज के लिए। ” उन्होंने आगे कहा, “मेरी औकात नहीं है, मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ, डेली घर तो वही जाना है।” एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी जो मेरी मां के साथ रहने के लिए तैयार है। इंटरव्यू के लिए चूड़ियों और आउटफिट तक मैच करने के लिए भी उन्हें अपनी मां की मदद की ज़रूरत होती है। इससे पता चलता है कि वह अपनी मां के कितने करीब हैं।
मां और भाई के काफी करीब हैं सारा
सारा के इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ है कि वह अपनी मां और भाई के काफी करीब हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी मां और भाई के साथ वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती हैं। दूसरे भाई-बहनों की तरह वे भी एक-दूसरे को चिढ़ाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की रोमांटिक कॉमेडी में दिखाई देंगी। ‘गैसलाइट’ (Gaslight) में वह विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ भी नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source